टीम इंडिया की जबरा फैन चारुलता पटेल को मिला ऐड, पेप्सी की कर रहीं शूटिंग

पेप्सीको चारुलता पटेल को मौजूदा वर्ल्ड कप में ‘स्वैग स्टार’ के तौर पर पेश करने की तैयारी कर चुकी है.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:01 AM IST
टीम इंडिया की जबरा फैन चारुलता पटेल को मिला ऐड, पेप्सी की कर रहीं शूटिंग
टीम इंडिया की जबरा फैन चारुलता पटेल को मिला ऐड, पेप्सी की कर रहीं शूटिंग
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:01 AM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के लिए चीयर करने वाली 87 वर्षीय चारुलता पटेल को पेप्सीको ने अपने ऐड कैंपेन में शामिल कर लिया है. बर्मिंगम में बांग्लादेश से मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बुजुर्ग महिला फैन से मुलाकात की थी. चारुलता के साथ क्रिकेटर्स की कई फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक पेप्सीको चारुलता पटेल को मौजूदा वर्ल्ड कप में ‘स्वैग स्टार’ के तौर पर पेश करने की तैयारी कर चुकी है.

पेप्सीको ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए हैशटैग #HarGhoontMeinSwagHai के साथ विज्ञापन अभियान चला रखा है. चारुलता पटेल को लाने से पेप्सीको के अभियान में तेजी आने की उम्मीद है. पेप्सीको के प्रवक्ता ने कहा, 'खेल के प्रति उसकी दीवानगी दुनिया को दिखाती है कि जीवन के अद्भुत लम्हों को जीने में उम्र कोई बाधा नहीं होती.

ICC Cricket World Cup 2019, India National Cricket Team, Indian Cricket Team, Team India, Virat Kohli, Pepsi, PepsiCo

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में इंडिया और बांग्लादेश के मैच एक दौरान स्‍टेडियम में मौजूद चारुलता पटेल ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. भारतीय पारी के दौरान चारुलता जोरशोर से इंडिया का सपोर्ट करती नजर आईं.

इसे भी पढ़ें :- भोंपू लेकर टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं 87 साल की फैन, कोहली ने पैर छूकर लिया जीत का आशीर्वाद

भारतीय बल्‍लेबाजी के दौरान उनके वुवुजेला यानी एक तरह का पपीहा बजाने का फुटेज टीवी पर नजर आया. चारुलता पटेल ने कहा कि वर्ल्‍ड कप इंडिया जीतेगा. चारुलता पटेल ने कहा कि इंडिया उनकी टीम है. इसलिए वह इस टीम का सपोर्ट करती हैं. वे इस टीम का सपोर्ट करती रहेंगी. पटेल ने कहा, ' जब से मैं अफ्रीका में थी तब से कई दशकों से क्रिकेट देख रही हूं. इससे पहले मैं इसे टीवी पर देखती थी तब मैं काम किया करती थी लेकिन अब मैं रिटायर हो चुकी हूं तो इसे लाइव देखा.'



इसे भी पढ़ें :- 87 साल की क्रिकेट फैन को देख खुश हुए आनंद महिंद्रा, फ्री टिकट देने का ऐलान

उधर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने चारुलता को टिकट स्पांसर करने का ऑफर दिया है. महिंद्रा ने इस बुजुर्ग महिला को मैच विनर बताया है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, "मैं परंपरागत रूप से मैच नहीं देख रहा था, लेकिन इस बुजुर्ग भारतीय फैन को देखने के बाद मैं टीवी देख रहा हूं. ये वाकई एक मैच विनर हैं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...