लाइव टीवी

सानिया मिर्जा की बहन ने मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के बेटे से की दूसरी शादी, जीजा शोएब मलिक नहीं आए

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 3:39 PM IST
सानिया मिर्जा की बहन ने मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के बेटे से की दूसरी शादी, जीजा शोएब मलिक नहीं आए
अनम मिर्जा और मोहम्‍मद असद शादी के बाद.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने एक इंटरव्‍यू के दौरान अनम मिर्जा (Anam Mirza) और मोहम्‍मद असद (Mohammed Asad)की शादी का खुलासा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 3:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza)की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने मोहम्‍मद असदुद्दीन (Mohammed Asaduddin) से शादी कर ली है. बुधवार को धूमधाम से दोनों की शादी हुई. असद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) के बेटे हैं. अनम पति असद से 3 साल बड़ी हैं. अनम की यह दूसरी शादी है. पता चला है कि सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक शादी में शामिल नहीं हो पाए. सोशल मीडिया पर शादी की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं. शादी में असदु्द्दीन ने सुनहरे रंग की शेरवाली और पगड़ी पहनी हुई थी. वहीं अनम ने पर्पल और पिंक रंग की गहरे काम वाली पोशाक पहनी हुई थी. अनम की शादी को लेकर पिछले महीने से माहौल बना हुआ था. शादी से पहले बैचलरेट पार्टी भी दी गई थी. वहीं मेहंदी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी.

असद और अनम ने डाली फोटो
इंस्‍टाग्राम पर शादी की तस्‍वीरों की बाढ़ सी आ गई है. अनम ने भी पति असद के साथ फोटो डालकर लिखा, 'श्रीमान और श्रीमति. अल्हम्दुलिल्लाह.' असद ने इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर लिखा, 'आखिरकार शादीशुदा मेरे जीवन का प्‍यार.' अनम मिर्जा पेशे से फैशन क्‍यूरेटर और स्टाइलिस्‍ट हैं.




 



View this post on Instagram




 

Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi @weddingsbykishor @daaemi


A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on






अनम ने 2016 में की थी पहली शादी
अनम ने 2016 में हैदराबाद के कारोबारी अकबर राशिद से शादी की थी. लेकिन यह शादी ज्‍यादा दिन चली नहीं. 2 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं असदुद्दीन पिता के नक्‍शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट खेलते हैं लेकिन अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं. वे पिछले साल गोवा की रणजी टीम में चुने गए थे जिस पर काफी विवाद भी हुआ था.

anam mirza mohammed asad wedding, anam mirza wedding pics, sania mirza sister wedding,अनम मिर्जा मोहम्‍मद असद शादी, अनम मिर्जा मोहम्‍मद असद निकाह तस्‍वीरें, सानिया मिर्जा की बहन की शादी
अनम मिर्जा शादी के दौरान.




 




View this post on Instagram




 

Finally married the love of my life ♥️♥️♥️ #abbasanamhi


A post shared by Asad (@asad_ab18) on






दोस्‍तों-रिश्‍तेदारों ने डाली तस्‍वीरें 
अनम ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में भी शादी की तस्‍वीरों को जगह दी है. उनके कई दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों ने फोटो पोस्‍ट कीं जिन्‍हें अनम ने शेयर किया. एक तस्‍वीर में अनम कार में बैठी हुई हैं और हंसते हुए गुडबाय कह रही हैं. सानिया मिर्जा ने एक इंटरव्‍यू के दौरान अनम और असद की शादी का खुलासा किया था.

anam mirza mohammed asad wedding, anam mirza wedding pics, sania mirza sister wedding,अनम मिर्जा मोहम्‍मद असद शादी, अनम मिर्जा मोहम्‍मद असद निकाह तस्‍वीरें, सानिया मिर्जा की बहन की शादी
अनम मिर्जा और असद काफी समय से डेट कर रहे थे.


सानिया मिर्जा ने अभी तक शादी की कोई तस्‍वीर पोस्‍ट नहीं की है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर आखिरी तस्‍वीर बुधवार को दिन में डाली थी. इसमें वह बेटे, बहन और माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने कैप्शन दिया, 'मेरी दुनिया.'

ऋषभ पंत फिर जीरो पर आउट, 4 महीने और 7 पारियों में एक फिफ्टी भी नहीं

शोएब मलिक ने मिलने के लिए सानिया मिर्जा को दिया था धोखा, 9 साल बाद हुआ खुलासा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर