यूएस ओपन के सिंगल्स वर्ग में नहीं खेलेंगे मरे, सिनसिनाटी ओपन में मिली हार के बाद लिया फैसला

सात महीने में पहला सिंगल्स मैच खेल रहे मरे (Andy Murray) को गास्केट के खिलाफ सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 5:29 PM IST
यूएस ओपन के सिंगल्स वर्ग में नहीं खेलेंगे मरे, सिनसिनाटी ओपन में मिली हार के बाद लिया फैसला
सिनसिनाटी ओपन में हारे एंडी मरे
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 5:29 PM IST
सिनसिनाटी ओपन (Cincinnati Masters) में लंबे समय के बाद वापसी में हार के बाद एंडी मरे (Andy Murray) ने यूएस ओपन (US Open) में सिंगल्स में ना उतरने का फैसला किया है. मरे हिप सर्जरी के कारण लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे थे. मरे जनवरी के बाद पहली बार सिंगल्स मुकाबला खेलने उतरे थे जिसमें उन्हें रिचर्ड गास्केट ने 6-4,6-4 से मात दी.

मैच के बाद मरे ने कहा, 'मैं यूएस ओपन में सिंगल्स वर्ग में नहीं खेलूंगा. मुझे नहीं लगता कि आज के मैच के पहले मैं यह फैसला कर पाता. हालांकि मैं पुरुष डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में खेलूंगा. मैं अभी नहीं जानता कि मैं खुद से क्या उम्मीद करूं.' मरे ने कहा कि वह खुद को सिंगल्स खेलने के लायक फिट नहीं मान रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैच के बाद मुझे अपने पैर भारी लग रहे थे जो हमेशा नहीं होता था. मुझे मैच में काफी भागना पड़ रहा था और मैं उतना सहज नहीं था. मैं आगे की ओर भाग ही वहीं पा रहा था. काफी बार मैं बॉल को देखकर रिएक्ट भी नहीं कर पा रहा था.'

तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता एंडी मरे (Andy Murray)को सिनसिनाटी मास्टर्स (Cincinnati Masters) टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पहले ही दौर में रिचर्ड गास्केट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. सात महीने में पहला सिगल्स मैच खेल रहे मरे को गास्केट के खिलाफ सीधे सेटों में 4-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी.  मरे जैसे ही कोर्ट पर आए फैंस ने गर्मजोशी से स्वागत किया. हालांकि इसके बाद जैसे ही मरे ने पहला सर्व किया इस बात का अंदाजा लग गया था कि वह अपने टॉप फॉर्म के करीब भी नहीं है. पहले सेट में औसत खेल के बाद मरे ने दूसरे सेट में सुधार किया लेकिन गैस्कट ने लीड हासिल कर ली और 6-4 से सेट अपने नाम किया. मरे की सीधे सेटों में हार के बाद वह बेहद निराश दिखे.

भारत की धमकी बेअसर, कॉमनवेल्थ गेम्स का हिस्सा नहीं होगी शूटिंग

अपनी बहन के लिए जसप्रीत बुमराह ने किया ये काम, फैंस कर रहे हैं सलाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...