Australian Open: फ्लाइट में कोरोना के मामले मिलने के बाद क्‍वारंटाइन हुए 72 खिलाड़ी

14 दिन तक ये 72 खिलाड़ी होटल के अपने कमरों से नहीं निकल सकेंगे और अभ्यास भी नहीं कर पाएंगे. फोटो क्रेडिट (रायटर्स)

14 दिन तक ये 72 खिलाड़ी होटल के अपने कमरों से नहीं निकल सकेंगे और अभ्यास भी नहीं कर पाएंगे. फोटो क्रेडिट (रायटर्स)

इससे पहले 47 खिलाड़ी पहले ही कड़े क्‍वारंटाइन में हैं जिनमें ग्रैंडस्लैम विजेता शामिल हैं. ये लॉस एंजिलिस और अबुधाबी से आने वाली उड़ानों में थे, जिनमें पॉजिटिव मामले पाए गए.

  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलियाई ओपन (Australian Open) के लिए खिलाड़ियों और स्टाफ को लाने वाले चार्टर्ड विमानों में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आने के बाद कुल 72 खिलाड़ियों को कड़े पृथकवास में रहना होगा. इसके मायने हैं कि 14 दिन तक वे होटल के अपने कमरों से नहीं निकल सकेंगे और अभ्यास भी नहीं कर पायेंगे. हल्‍के पृथकवास में रहने वाले खिलाड़ी रोज पांच घंटे अभ्यास कर सकेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के आयोजकों ने रविवार की रात पुष्टि कर दी है कि दोहा से आने वाली उड़ान में भी एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है, हालांकि वह खिलाड़ियों के दल का हिस्सा नहीं था. अब बाकी सभी 58 यात्री होटल के अपने कमरों से 14 दिन तक बाहर नहीं आ पायेंगे जिनमें 25 खिलाड़ी भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

सायना नेहवाल बोलीं-भारत में बना कोरोना वैक्सीन सुरक्षित, अफवाहों पर ना दें ध्यान
Australian Open 2021: ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने से पहले दो कोरोना पॉजिटिव, 24 खिलाड़ियों को किया गया क्वांरटीन

इससे पहले 47 खिलाड़ी पहले ही कड़े पृथकवास में हैं जिनमें ग्रैंडस्लैम विजेता शामिल हैं. ये लॉस एंजिलिस और अबुधाबी से आने वाली उड़ानों में थे जिनमें पॉजिटिव मामले पाये गए. खिलाड़ियों ने कड़े प्रोटोकॉल पर आपत्ति भी जताई, लेकिन स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि सभी को पहले ही जोखिम की चेतावनी दे दी गई थी. प्रोटोकॉल तोड़ने पर कड़े जुर्माने का प्रावधान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज