लाइव टीवी

Australian Open 2020: प्लिसकोवा, मेदवदेव तीसरे राउंड में, सिमोना हालेप भी जीतीं

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 4:50 PM IST
Australian Open 2020: प्लिसकोवा, मेदवदेव तीसरे राउंड में, सिमोना हालेप भी जीतीं
कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे राउंड में पहुंची

अपने पिता के निधन के बावजूद खेलने का कठिन फैसला लेने वाली पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको (Yelena Ostopenko) भी हारीं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के चौथे दिन कैरोलिना प्लिसकोवा (Karolina Pliskova), एलेक्सजेंडर ज्वेरेव और डोमिनिक थीम ने अपना विजयी अभियान जारी रखा और अगले दौर में जगह बनाई. वहीं रूस के दानिल मेदवदेव को जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा क्योंकि उनकी नाक से खून निकलने लगा था.

मेदवदेव को लेना पड़ा मेडिकल टाइमआउट
चौथी सीड के मेदवदेव (Daniil Medvedev)  ने स्पेन (Spain) के क्वालिफायर खिलाड़ी पेड्रो मार्टिनेज को 7-5, 6-2, 6-3 से मात दी. दूसरे सेट में 5-0 की लीड बनाने के बाद उनकी नाक से खून बहने लगा था. उन्होंने मेडिकल टाइमआउट लिया और फिर वापसी करके जीत हासिल की. वहीं युवा खिलाड़ी एलेक्सजेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) ने बेलारूस के इगोर गेरासिमोव को 7-6,6-4,7-5 से हराकर तीसरे राउंड में प्रवेश किया. इन दोनों के अलावा डोमिनिक थीम भी अगले राउंड में पहुंच गए. उन्होंने एलेक्स बोल्ट को 6-2,5-7,6-1,6-2 से मात दी और तीसरे राउंड में प्रवेश किया.



पिता के निधन के बाद खेल रही येलेना हारीं
अपने पिता के निधन के बावजूद खेलने का कठिन फैसला लेने वाली पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको (Yelena Ostopenko) हारकर बाहर हो गईं. येलेना के पिता येवजेनिस का इस महीने की शुरुआत में निधन हो गया था. येलेना ने कहा था कि वह यहां खेलकर ही इस गम से उबर सकती है. उसने साल की शुरुआत में आकलैंड में टूर्नामेंट नहीं खेला और लाटविया रवाना हो गई थी लेकिन फिर ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने का फैसला किया. उसे दूसरे दौर में छठी वरीयता प्राप्त स्विटजरलैंड की बेलिंडा बेंचिच ने 7-5, 7-5 से हराया. पहले दौर में येलेना ने रूस की लियुडमिला सैमसोनोवा को मात दी थी.

सानिया मिर्जा को जबरदस्त झटका, बीच मैच में चोटिल होकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर

हार्दिक पंड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर बिखेरा जलवा, सवा करोड़ की घड़ी और 1 लाख के जूते पहने आए नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर