लाइव टीवी

Live मैच में ही लड़की से केले का ‌छिलका उतरवाने लगा यह बड़ा खिलाड़ी, भरे स्टेडियम में होना पड़ा शर्मसार

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 2:28 PM IST
Live मैच में ही लड़की से केले का ‌छिलका उतरवाने लगा यह बड़ा खिलाड़ी, भरे स्टेडियम में होना पड़ा शर्मसार
बॉल गर्ल से केले का छिलका हटाने के लिए कहते एलियाट

ऑस्‍ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के क्वालीफाइंग राउंड के मैच में फ्रांस के खिलाड़ी को भरे स्टेडियम में शर्मसार होना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. साल का पहला ग्रैंड स्लैम ऑस्‍ट्रेलियन ओपन (Australian Open) शुरू हो चुका है. जहां खिलाड़ी अपने मुकाबले के ज्यादा अपने फैशन और अजीबो करीब किस्सों के कारण चर्चा में हैं. जहां दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अपने नेल पेंट की वजह से चर्चा में हैं, वहीं एक और टेनिस खिलाड़ी केला का छिलका उतरवाने के कारण चर्चा में हैं. जिस वजह से उन्हें भरे स्टेडियम में अंपायर की डांट से शर्मसार होना पड़ा.

दरअसल ऑस्ट्रेलियन ओपन में फ्रांस के टेनिस खिलाड़ी एलियाट बेनसेतरित (Elliot Benchetrit ) को उस समय शर्मनाक और अजीब पल का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने मैच के दौरान ब्रेक टाइम में बॉलकिड से केले का छिलका हटाकर उन्हें देने के लिए कहा. मगर उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि बॉलकिड से खुद के लिए केले का छिलका उतरवाना उन्हें महंगा पड़ जाएगा. जैसे ही उन्होंने बॉलगर्ल को ये काम करने के लिए कहा, तभी उन्हें अंपायर ने भरे स्टेडियम में डांट लगा दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



अंपायर के व्यवहार से दोनों हैरानवी‌डियो में मेलबर्न में ब्रेक के दौरान एक युवा बॉल गर्ल ने एलियाट से केले के लिए पूछा. जिसके बाद उन्होंने बॉल गर्ल से छिलका हटाने के लिए इशारा किया. मगर इस बात पर अंपायर जॉन ब्लॉम ने उनकी डांट लगा दी.

ब्लॉम वीडियो में एलियाट को डांटते हुए दिख रहे हैं. अंपायर के इस व्यवहार से बॉल गर्ल और टे‌निस खिलाड़ी दोनों उन्हें ही एकटक देखते रहे. दुनिया के 229वें नंबर के खिलाड़ी एलियाट (Elliot Benchetrit ) वीडियो में अंपायर के सामने अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के क्वालीफाइंग राउंड का है. हालांकि इस विवाद का असर उनके खेल पर नहीं दिखा और ब्रेक से बाद वापसी करते हुए उन्होंने दिमि‌त्रि पोपको को 4-6, 6-2, 6-3 से हराकर टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर लिया. मुख्य ड्रॉ के पहले राउंड में 21 साल के इस फ्रांस खिलाड़ी का सामना जापान के युईची सुगिता से होगा.

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया की जीत की गारंटी, विराट कोहली ने दिया ये मंत्र!

न्यूजीलैंड दौरे से पहले विराट को बड़ा झटका, शिखर धवन टी20 व वनडे सीरीज से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर