ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बदतमीजी, गुस्से में दर्शकों पर फेंके जूते, अंपायर की ओर थूका

सिनसिनाटी मास्टर्स (Cincinnati Masters) में अपने खराब प्रदर्शन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने बदतमीजी की हद ही पार कर दी

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 6:18 PM IST
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बदतमीजी, गुस्से में दर्शकों पर फेंके जूते, अंपायर की ओर थूका
ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने बदतमीजी की हद ही पार कर दी
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 6:18 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को काफी गर्म मिजाज का माना जाता है अकसर वो खेल के मैदान पर हदें पार कर देते हैं. कुछ ऐसा ही सिनसिनाटी मास्टर्स (Cincinnati Masters) के दौरान भी देखने को मिला जब टेनिस खिलाड़ी निक कार्गियोस (Nick Kyrgios) ने गुस्से में आकर बदतमीजी की हद ही पार कर दी. किर्गियोस ने सिनसिनाटी मास्टर्स के दूसरे दौरान में हार के बाद दो रैकेट तोड़ डाले. उन्होंने मैच के बीच में टॉयलेट ब्रेक लिया और वहां जाकर उन्हें अपने रैकेट तोड़ते हुए देखा गया. किर्गियोस का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है.

दर्शकों पर फेंके जूते
किर्गियोस  (Nick Kyrgios) ने सिर्फ रैकेट ही नहीं तोड़े बल्कि हार के बाद उन्होंने अपने जूते दर्शकों की ओर फेंक दिया. इसके अलावा मैच खत्म होने के बाद वो आयरलैंड के चेयर अंपायर फर्गेस मर्फी की ओर थूकते हुए भी दिखाई दिए. मैच के दौरान वो कई बार अंपायर से बहस भी करते दिखे.


Loading...




किर्गियोस की हार
दुनिया के 27वीं रैंक के खिलाड़ी किर्गियोस  (Nick Kyrgios) को रूस के कारेन खाचानोव से दूसरे दौर में शिकस्त मिली. कारेन खाचानोव ने 6-7, 7-6, 6-2 से मुकाबला जीता. तीसरे दौरान में खाचानोव का सामना फ्रांस के लुकास पॉइली से होगा. किर्गियोस के लिए ये हार किसी झटके से कम नहीं थी क्योंकि उन्होंने दो हफ्ते पहले ही शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉशिंगटन में अपना छठा एटीपी सिंगल्स खिताब जीता था. हालांकि सिनसिनाटी मास्टर्स में उनके खेल का स्तर काफी गिरा हुआ था जिसकी वजह से उन्हें हार मिली.

टीम इंडिया का बैटिंग कोच हुआ तय, इस 'सेलेक्टर' को मिलेगी जिम्मेदारी

IPL: ब्रैंडन मैक्कलम बने कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कोच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...