फ्रेंच ओपन : सेरेना को इस खिलाड़ी ने कहा बुरे व्यवहार वाली महिला

अमेरिकी खिलाड़ी की जिद के कारण मैच जीतने के बाद आयोजित अपनी प्रेस कांफ्रेंस बीच में ही छोड़ने पर मजबूर हुए ऑस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थिएम. इसके बाद की सेरेना पर टिप्पणी.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 7:41 PM IST
फ्रेंच ओपन : सेरेना को इस खिलाड़ी ने कहा बुरे व्यवहार वाली महिला
फ्रेंच ओपन में हुआ डोमिनिक थिएम और सेरेना विलियम्स के बीच विवाद.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 7:41 PM IST
फ्रेंच ओपन में अमेरिकी टेनिस दिग्गज सेरेना विलियम्स के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. सेरेना को न केवल हार के साथ टूर्नामेंट से विदाई लेनी पड़ी, बल्कि अब उनके व्यवहार को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, ऑस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थिएम ने सेरेना विलियम्स को ‘बुरे व्यवहार’ वाली महिला करार दिया है.

मामला तब का है जब थिएम शनिवार को तीसरे दौर में उरुग्वे के पाब्लो चुवास को हराने के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. तभी टूर्नामेंट के एक अधिकारी ने उनसे कहा कि सेVsरेना के लिए कांफ्रेंस रूम खाली करना होगा क्योंकि उन्हें भी प्रेस कांफ्रेंस करनी है. दरअसल, उसी दिन 23 बार की ग्रैंडस्लैम खिताब विजेता सेरेना भी अपना मुकाबला हार गईं थीं, जिससे वह काफी नाराज थीं। सेरेना जल्दी से जल्दी अपनी प्रेस कांफ्रेंस खत्म करना चाहती थीं.

हर खिलाड़ी के लिए जरूरी है प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेना

बता दें कि मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होना जरूरी होता है. ऐसे में थिएम को न चाहते हुए भी अपनी प्रेस कांफ्रेंस बीच में खत्म करनी पड़ी. बीबीसी के मुताबिक, सेरेना के इस बर्ताव पर थिएम ने कहा कि हर खिलाड़ी को इंतजार करना होता है. यह खराब व्यवहार की ओर इशारा करता है। यह मेरा नजरिया है।

फेडरर भी जता चुके हैं नाराजगी
स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर भी सेरेना के इस बर्ताव पर नाराजगी जता चुके हैं. फेडरर ने कहा कि थिएम एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए था. फेडरर के मुताबिक, टूर्नामेंट के अधिकारियों ने इस मामले को ठीक तरीके से नहीं संभाला.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...