लाइव टीवी

परफेक्ट 10 के बाद भावुक हुए नडाल, कहा कभी नहीं सोचा था करियर इतना लंबा होगा

आईएएनएस
Updated: June 12, 2017, 2:39 PM IST
परफेक्ट 10 के बाद भावुक हुए नडाल, कहा कभी नहीं सोचा था करियर इतना लंबा होगा
Image Source: Twitter

अपने करियर का 10वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने वाले अनुभवी टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका करियर इतना लंबा होगा और वह इतने सारे टूर्नामेंट जीतेंगे.

  • Share this:
अपने करियर का 10वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने वाले अनुभवी टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका करियर इतना लंबा होगा और वह इतने सारे टूर्नामेंट जीतेंगे. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन के अनुभवी खिलाड़ी नडाल सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम जीतने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अब दूसरे स्थान पर आ गए हैं. पहले स्थान पर स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर हैं, जिनके नाम 18 ग्रैंड स्लैम खिताब हैं.

दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी नडाल ने रविवार को साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के खिताबी मुकाबले में स्टान वावरिंका को सीधे सेटों में 6-2, 6-3, 6-1 से मात दी. नडाल ने कहा, "मैंने 2005 में अपना पहला फ्रेंच ओपन खिताब जीता था और सोचा था कि 2017 में मैं अपने करियर के अंतिम पड़ाव में रहूंगा."

उन्होंने कहा, "मुझे इस बात का ज़रा सा भी अंदाज़ा नहीं था कि मेरा करियर इतना लंबा होगा और मैं इतने सारे टूर्नामेंट जीतूंगा. मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं वो खिलाड़ी हूं, जिसने यह कर दिखाया है. अगर मैं नहीं करता, तो कोई और कर दिखाता."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 12, 2017, 2:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर