लाइव टीवी

ATP Ranking : नंबर-1 नडाल के करीब पहुंचे ग्रैंड स्लैम विनर फेडरर

News18Hindi
Updated: January 29, 2018, 11:30 PM IST
ATP Ranking : नंबर-1 नडाल के करीब पहुंचे ग्रैंड स्लैम विनर फेडरर
रोजर फेडरर

साल के पहले ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल में चोट के कारण बाहर हुए नडाल को पिछले दो हफ्तों में 1000 रेटिंग अंकों का नुकसान हुआ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2018, 11:30 PM IST
  • Share this:
स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर रविवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद सोमवार को जारी एटीपी की ताजा पुरुष एकल खिलाड़ियों की वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज स्पेन के राफेल नडाल से केवल 115 अंक दूर रह गए हैं.

साल के पहले ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल में चोट के कारण बाहर हुए नडाल को पिछले दो हफ्तों में 1000 रेटिंग अंकों का नुकसान हुआ, जिसके कारण मेलबर्न में सोमवार को अपना 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले फेडरर रैकिंग में उनके बहुत करीब पहुंच गए है.

ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में हारने वाले क्रोएशिया के मारिन सिलिक तीसरे स्थान पर पहुंच गए है. वह बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से 300 अंक आगे हैं.

जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव पांचवें स्थान पर हैं. वह दिमित्रोव से केवल 20 अंक पीछे और ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से 550 अंक आगे हैं.

ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम रैंकिंग में छठे, बेल्जियम के डेविड गॉफिन सातवें, अमेरिका के जैस सॉक आठवें और अर्जेटीना के जुअम माटिन डेल पोटरो नौवें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें:

कभी पटरियों की मरम्मत करता था ये क्रिकेटर, अब 5 करोड़ में CSK ने खरीदा...तो सहवाग की वजह से 'प्रीति' के नहीं हुए मैक्सवेल
बीवी टीवी पर कर रही थी एंकरिंग, बेस प्राइज़ पर बिक गया ये क्रिकेटर!

क्या अब 'बूढ़े शेरों' के दम पर IPL जीतना चाहते हैं धोनी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2018, 11:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर