Home /News /sports /

gael monfills withdraws from french open 2022 wife switolina will also not play

French Open 2022: गाएल मोनफिल्स फ्रेंच ओपन से हटे, पत्नी स्वितोलिना भी नहीं लेंगी हिस्सा

गाएल मोनफिल्स ने चोट के कारण फ्रेंच ओपन से नाम वापिस ले लिया है. (Instagram)

गाएल मोनफिल्स ने चोट के कारण फ्रेंच ओपन से नाम वापिस ले लिया है. (Instagram)

फ्रेंच ओपन में घरेलू खिलाड़ी गाएल मोनफिल्स नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने दाएं टखने की चोट के कारण सोमवार को इस टेनिस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. मोनफिल्स की पत्नी एलिना स्वितोलिना भी फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी.

पेरिस. फ्रांस के गाएल मोनफिल्स (Gael Monfills) ने दाएं टखने की चोट के कारण सोमवार को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. मोनफिल्स को टखने की सर्जरी करानी होगी. एटीपी रैंकिंग में 22वें स्थान के साथ फ्रांस के शीर्ष खिलाड़ी मोनफिल्स ने कहा कि अप्रैल में मोंटे कार्लो मास्टर्स के समय से पैर में चोट के कारण उन्हें समस्या हो रही है और वह कोर्ट पर सही तरह से मूव भी नहीं कर पा रहे हैं.

35 साल के इस खिलाड़ी ने इस हफ्ते लियोन ओपन से भी नाम वापस ले लिया था जो फ्रेंच ओपन की तैयारी प्रतियोगिता है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि मुझे अगले हफ्ते ओपन पार्स डि लियोन और फ्रेंच ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा है.’

इसे भी देखें, जोकोविच बने इटली ओपन चैंपियन, इगा स्वियातेक ने तोड़ा सेरेना विलियम्स का रिकॉर्ड

फ्रेंच ओपन रविवार से शुरू होगा. मोनफिल्स की पत्नी एलिना स्वितोलिना भी फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी. स्वितोलिना फ्रेंच ओपन में 3 बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रही हैं. यूक्रेन की दुनिया की तीसरे नंबर की पूर्व खिलाड़ी ने मानसिक तनाव के कारण टेनिस से ब्रेक लेने का फैसला किया है.

रविवार का मोनफिल्स और स्वितोलिना ने घोषणा की कि वह अक्टूबर में एक बेटी के माता-पिता बनने वाले हैं जो उनका पहला बच्चा होगा. मोनफिल्स ने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह पत्नी स्वितोलिना के साथ नजर आए.

Tags: Elina Svitolina, French Open Tennis Grandslam Tournament, Sports news, Tennis

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर