Home /News /sports /

novak djokovic in finals of serbia open 2022 will face andrey rublev

Serbia Open: नोवाक जोकोविच सर्बिया ओपन के फाइनल में, खिताब के लिए रुबलेव से टक्कर

नोवाक जोकोविच ने सर्बिया ओपन के फाइनल में जगह बना ली है. (AFP)

नोवाक जोकोविच ने सर्बिया ओपन के फाइनल में जगह बना ली है. (AFP)

सर्बिया ने दिग्गज नोवाक जोकोविच ने अपने घरेलू टूर्नामेंट में पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए 4-6, 6-1, 6-2 से जीत दर्ज की. उन्होंने सेमीफाइनल में करेन खाचानोव को मात दी. यह लगातार तीसरा मैच है जब उन्होंने पहला सेट गंवाने के बाद जीत दर्ज की.

अधिक पढ़ें ...

बेलग्रेड. शीर्ष वरीयता प्राप्त दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने सर्बिया ओपन के खिताबी मुकाबले में जगह बना ली. उन्होंने सेमीफाइनल में शनिवार को करेन खाचानोव को 3 सेट तक चले मुकाबले में शिकस्त दी. जोकोविच ने अपने घरेलू टूर्नामेंट में उन्होंने पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए 4-6, 6-1, 6-2 से जीत दर्ज की. यह लगातार तीसरा मैच है जब उन्होंने पहला सेट गंवाने के बाद जीत दर्ज की.

20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने इससे पहले 2009 और 2011 में सर्बिया ओपन जीता था. सर्बिया के ही रहने वाले जोकोविच साल के अपने पहले खिताब का इंतजार कर रहे हैं. अब रविवार को होने वाले फाइनल में उनका सामना आंद्रे रुबलेव से होगा.

इसे भी देखें, पुतिन की रैली में शामिल हुआ ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट तैराक, 9 महीने का लग गया बैन

रूस के दूसरी वरीयता प्राप्त रुबलेव ने एक अन्य सेमीफाइनल में फैबियो फोगनिनी को लगातार सेटों में मात दी. रुबलेव ने 6-2, 6-2 से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई. रुबलेव ने इससे पहले क्वार्टर फाइनल में टैरो डेनियल को भी सीधे सेटों में हराया था.

Tags: Andrey Rublev, Novak Djokovic, Sports news, Tennis

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर