Home /News /sports /

नोवाक जोकोविच ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के लिए पहुंचे दुबई, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

नोवाक जोकोविच ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के लिए पहुंचे दुबई, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

नोवाक जोकोविच दुबई एक्सपो भी पहुंचे जहां फैंस ने उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. (AFP)

नोवाक जोकोविच दुबई एक्सपो भी पहुंचे जहां फैंस ने उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. (AFP)

दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के दिग्गज नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) कोरोना से बचाव के तौर पर वैक्सीन नहीं लगवाने के कारण ऑस्ट्रेलिया ओपन (Australian Open) नहीं खेल सके थे. वह अब दुबई में ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप (Duty Free Championship) का हिस्सा बनेंगे.

अधिक पढ़ें ...

दुबई. सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का दुबई पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया. वह दुबई एक्सपो में भी शिरकत करने पहुंचे. जोकोविच कोरोना से बचाव के तौर पर वैक्सीन नहीं लगवाने के कारण ऑस्ट्रेलिया ओपन (Australian Open) नहीं खेल सके थे. वह अब दुबई में ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप (Duty Free Championship) का हिस्सा बनेंगे.

नोवाक जोकोविच ने दुबई एक्सपो-2020 में सर्बिया के पवेलियन का भी दौरा किया. इस दौरान उनके कई फैंस के बीच तस्वीरें क्लिक कराने की होड़ भी नजर आई. जोकोविच ने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. पवेलियन में उनकी चैरिटी नोवाक जोकोविच फाउंडेशन के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था. यह फाउंडेशन सर्बिया में बाल शिक्षा के लिए काम करता है.

इसे भी देखें, …तो फ्रेंच ओपन और विंबलडन भी छोड़ दूंगा, वैक्सीन विवाद पर जोकोविच का बड़ा बयान

दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी जोकोविच ने हाल में कहा था कि वह कोरोना वैक्सीन के खिलाफ नहीं हैं. अगर उन्हें टीका लगाने के लिए मजबूर किया गया तो वह इसकी कीमत चुकाने को भी तैयार हैं. भले ही उन्हें ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ही क्यों ना छोड़ना पड़े. हाल में उन्हें ऑस्ट्रेलियन ओपन का हिस्सा नहीं बनने दिया गया था.

Tags: Covid 19 vaccination, Novak Djokovic, Sports news, Tennis

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर