मारिया शारापोवा ने गोल्फ के मुकाबले में नोवाक जोकोविच काे हराया, वीडियो वायरल

मारिया शारापोवा ने पिछले साल फरवरी में संन्यास लिया. (मारिया शारापोवा के टि्वटर अकाउंट से)

मारिया शारापोवा ने पिछले साल फरवरी में संन्यास लिया. (मारिया शारापोवा के टि्वटर अकाउंट से)

मारिया शारापोवा (maria sharapova) टेनिस से संन्यास ले चुकी हैं. इसके बाद भी वे सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी फिटनेस को लेकर तो कभी अपने बिजनेस को लेकर.

  • Share this:
नई दिल्ली. रूस की महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा (maria sharapova) ने पिछले साल टेनिस से संन्यास लिया था. इसके बाद वे अपने बिजनेस पर ध्यान दे रही हैं. कभी-कभी वे टेनिस खिलाड़ियाें के साथ दिख जाती हैं. उनका और सर्बिया के नोवाक जोकोविच (novak djokovic) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गोल्फ खेल रहे हैं. पूर्व नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी शारापोवा ने पांच ग्रैंड स्लैम टाइटल जीते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि गोल्फ के मैदान में नोवाक जोकोविच टेनिस रैकेट से गेंद को होल में डालने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन दोनों प्रयास में वे फेल रहते हैं. इसके बाद मारिया शारापोवा ऐसा करती हैं. पहले प्रयास में वे फेल रहती हैं, लेकिन दूसरे प्रयास में वे गेंद को होल में भेज देती हैं. इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. नंबर-1 नाेवाक जाेकोविच फरवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन का मुकाबला जीतने के बाद अब तक किसी टूर्नामेंट में नहीं उतरे हैं. फाइनल में उन्होंने डेनिल मेदवेदेव को हराया था. वे अब तक 18 ग्रैंड स्लैम टाइटल जीत चुके हैं. वे सबसे ज्यादा टाइटल जीतने में सिर्फ राफेल नडाल और राेजर फेडरर से ही पीछे हैं.




यह भी पढ़ें: IPL 2021: CSK के कोच को डर- अच्छी शुरुआत नहीं हुई तो खिलाड़ी दबाव में आ सकते हैं

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई में कोरोना के केस बढ़ रहे, हैदराबाद को बैकअप वेन्यू के तौर पर तैयार किया जा रहा

शारापोवा पर डोपिंग के आरोप लग चुके हैं



मारिया शारापोवा ने साल 2004 में 17 साल की उम्र में तब नंबर-1 सेरेना विलियम्स को विंबलडन फाइनल में हराकर सुर्खियां बटोरी थीं. ये उनका पहला ग्रैंड स्लैम खिताब था. हालांकि शारापोवा को सेरेना के हाथों तीन ग्रैंड स्लैम के फाइनल में हार का भी सामना करना पड़ा. उन्होंने सिंगल्स के पांच ग्रैंड स्लैम टाइटल जीते हैं. शारापोवा साल 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान डोप टेस्ट में फेल हो गईं थीं. वह प्रतिबंधित पदार्थ मेलडोनियम के सेवन की दोषी पाईं गईं थीं. इसके बाद उन पर दो साल का बैन लगा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज