• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • TENNIS PLAYER SERENA WILLIAMS ACCEPTED WILD CARD FOR EMILIA ROMAGNA OPEN IN PARMA

सेरेना ने एमिलिया-रोमागना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड को स्वीकार किया, बड़ी बहन वीनस भी खेलेंगी

अमेरिका की स्टार सेरेना विलियम्स के अलावा उनकी बड़ी बहन वीनस ने भी वाइल्ड कार्ड आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. (फोटो-AFP)

अमेरिकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने इस सप्ताह के आखिर में शुरू होने वाले एमिलिया-रोमागना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. आयोजकों ने बताया कि सेरेना के साथ उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने भी इस टूर्नामेंट के वाइल्ड कार्ड आमंत्रण को स्वीकार किया है. फ्रेंच ओपन से पहले खिलाड़ियों को यहां क्ले कोर्ट पर खेलने का मौका मिलेगा.

  • Share this:
    पार्मा. दुनिया की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ियों में शुमार सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने इस सप्ताह के आखिर में पार्मा में शुरू होने वाले एमिलिया-रोमागना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड आमंत्रण को गुरुवार को स्वीकार कर लिया. अमेरिका की सेरेना ने इटालियन ओपन टेनिस के दूसरे दौर में बुधवार को नादिया पोडोरोस्का से 7-6, 7- 5 से हारने के बाद यह फैसला लिया.

    इटालियन ओपन की चार बार की चैंपियन आठवीं वरीयता प्राप्त सेरेना का ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद लगभग तीन महीने के बाद यह पहला मुकाबला था. सेरेना को करियर के इस 1000वें टूर मैच में हार झेलनी पड़ी. उन्हें दूसरे दौर में नादिया पोडोरोस्का ने 7-6, 7-5 से हराया. सेरेना को करीब दो घंटे तक चले मैच में अर्जेंटीना की खिलाड़ी ने मात दी.

    इसे भी पढ़ें, सेरेना विलियम्स को करियर के 1000वें मैच में मिली हार

    आयोजकों ने बताया कि सेरेना के साथ उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने भी इस टूर्नामेंट के वाइल्ड कार्ड आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. क्ले कोर्ट पर खेले जाने वाला पार्मा ओपन को कोरोना वायरस से प्रभावित सत्र में जोड़ा गया है. फ्रेंच ओपन से पहले खिलाड़ियों को यहां क्ले कोर्ट पर खेलने का अवसर मिलेगा.

    39 साल की सेरेना ने अब तक 23 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब जीते हैं जो ओपन एरा में सबसे ज्यादा हैं. वह मार्गरेट कोर्ट के बाद सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने साल 2017 में एलेक्स से शादी की थी जिससे उनकी एक बेटी है.
    Published by:Tarun Vats
    First published: