Home /News /sports /

Pro Kabaddi League: हरियाणा ने दिल्ली की दबंगई तोड़ी, यूपी के योद्धा बंगाल पर पड़े भारी

Pro Kabaddi League: हरियाणा ने दिल्ली की दबंगई तोड़ी, यूपी के योद्धा बंगाल पर पड़े भारी

PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को हराया. (Instagram)

PKL: हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को हराया. (Instagram)

Pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में शुक्रवार को पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 3 अंकों से मात दी. दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा ने बंगाल वॉरियर्स को 40-36 से हराया. इस जीत के साथ ही यूपी प्रो कबड्डी अंकतालिका में बंगाल को पछाड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 8वें सीजन में शुक्रवार को पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स (haryana Steelers) ने दबंग दिल्ली (Dagang Delhi) को 3 अंकों से मात दी. दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) को 40-36 से हराया. इस जीत के साथ ही यूपी प्रो कबड्डी अंकतालिका में बंगाल को पछाड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गई. हार के बावजूद दिल्ली की टीम 43 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई हैं. दूसरे नंबर पर बेंगलुरु बुल्स और तीसरे नंबर पटना पायरेट्स की टीम है. दोनों के 40-40 अंक है.

    दिन के पहले मुकाबले में कप्तान विकास कंडोला ने 13 अंक जुटाकर पीकेएल मैच में दबंग दिल्ली के खिलाफ हरियाणा स्टीलर्स को 36-33 से रोमांचक जीत दिलायी. इस मैच में दिल्ली को उनके स्टार रेडर नवीन कुमार की कमी खली. संदीप नरवाल (नौ अंक) ने इस कमी को दूर करने की कोशिश की, जिसमें नीरज नरवाल (छह अंक) और विजय (पांच अंक) के अलावा उन्हें किसी और खिलाड़ी का साथ मिला. मैच के शुरुआती 20 मिनट में हरियाणा का दबदबा रहा. इस दौरान टीम 19-11 से आगे रही. दिल्ली की टीम दूसरे हाफ ज्यादा मजबूत दिखी लेकिन पहले हाफ के बड़े अंतर को पाटने में नाकाम रही.

    Tags: Bengal Warriors, Dabang Delhi, Haryana steelers, PKL, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Up yoddha

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर