लाइव टीवी

इस बड़े खिलाड़ी के 'कोच' बने राफेल नडाल और रोजर फेडरर, कोर्ट पर दिए टिप्स

News18Hindi
Updated: September 21, 2019, 12:29 PM IST
इस बड़े खिलाड़ी के 'कोच' बने राफेल नडाल और रोजर फेडरर, कोर्ट पर दिए टिप्स
राफेल नडाल और रोजर फेडरर लावेर कप में साथ खेलते हैं

पूरे साल एक दूसरे को हराने में मेहनत करने वाले रोजर फेडरर (Roger Federer) और राफेल नडाल (Rafael Nadal) लावेर कप (Laver Cup) में एक साथ खेलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
जेनेवा. टेनिस जगत के बिग थ्री में शामिल रोजर फेडरर (Roger Federer) और राफेल नडाल (Rafael Nadal) कोर्ट पर जब भी आमने-सामने होते हैं तो फैंस को कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है. दोनों खिलाड़ी सालों से एक दूसरे के बड़े प्रतिद्वंदी रहे हैं. हालांकि पूरे साल एक दूसरे को हराने में मेहनत करने वाले खिलाड़ी लावेर कप (Laver Cup) में एक साथ खेलते हैं.

स्पेनिश स्टार नडाल (Rafael Nadal) और स्विटजरलैंड के फेडरर (Roger Federer) लावेर कप में यूरोप की टीम से खेलते हैं. हाल ही में लावेर कप  (Laver Cup 2019)  में दोनों खिलाड़ी कोच की भूमिका में नजर आए.

फेडरर ने दिया खास हैशटेग

लावेर कप ने यूरोप बनाम वर्ल्ड मुकाबले का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फाबियो फोगनिनी सिंगल्स मैच के दौरान ब्रेक में बेंच पर बैठे हैं. तभी फेडरर उनके पास आकर उन्हें आगे की मैच के लिए रणनीति बताते हैं, फेडरर के साथ-साथ नडाल भी उन्हें राय देते दिखाई दिए. दिलचस्प बात यह है कि फेडरर ने इस वीडियो को शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा 'कोच #Fedal'. आपको बता दें कि फेडल फेडरर और नडाल को साथ मिलाकर कहा जाता है. हालांकि फाबियो यह मैच 1-6,2-6 से हारे.


Loading...



पहले दिन यूरोप को मिली 3-1 की बढ़त

वहीं दिन के पहले मुकाबले में स्टेफनॉस सिसिपास ने अमेरिका के  टी फ्रिट्स को मात दी और यूरोप को पहली जीत दिलाई थी. इसके बाद डोमिनिक थीम ने भी अपने सिंगल्स मैच में जीत दर्ज की. वहीं पुरुष डबल्स मुकाबले में रोजर फेडरर और एलेक्जेंडर ज्वेरेव की जोड़ी ने जीत हासिल करके यूरोप को पहले ही 3-1 की बढ़त दिला दी थी.

वर्ल्ड चैंपियन कप्तान कपिल देव का क्रिकेट के बाद गोल्फ में कमाल, जीता बड़ा खिताब

रोहित शर्मा ने सीक्रेट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, शिखर धवन बोले- काश...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...