लाइव टीवी

मुश्किल में थे नडाल, फेडरर ने याद कराए पुराने दिन तो जीत लिया मैच

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 3:29 PM IST
मुश्किल में थे नडाल, फेडरर ने याद कराए पुराने दिन तो जीत लिया मैच
राफेल नडाल और रोजर फेडरर लावेर कप में साथ खेलते हैं

इससे पहले शुक्रवार को राफेल नडाल (Rafael Nadal) और रोडर फेडरर (Roger Federer) फाबियो फोगनिनी को कोचिंग देते दिखे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 3:29 PM IST
  • Share this:
राफेल नडाल (Rafael Nadal) और रोजर फेडरर (Roger Federer) को लावेर कप (Laver Cup 2019) में साथ खेलते देखना हर टेनिस फैन के लिए खास मौका है. नडाल (Rafael Nadal)  और फेडरर (Roger Federer) लावेर कप मे यूरोप (Europe) की ओर से खेलते हैं. शनिवार को मैच के दौरान फैंस को कुछ ऐसा देखने को मिला जो बेहद खास था.

राफेल नडाल शनिवार को मिलोस राउनिच के खिलाफ सिंगल्स मैच खेल रहे थे. पहला सेट 6-3 से जीतने के बाद दूसरे सेट में नडाल दूसरे सेट में 2-3 से पिछड़ रहे थे. नडाल मैच में संघर्ष करते हुए दिख रहे थे, जिसे देखकर फेडरर उनके पास आए. ब्रेक के समय में जैसे ही नडाल बेंच पर आकर बैठे फेडरर उन्हें टिप्स देते दिखाई दिए.

उन्होंने नडाल से कहा, 'स्पिन करो स्लाइस करो, पुराने दिनों की तरह'. इतना कहकर फेडरर हंसने लगे. इसके बाद नडाल अपने फॉर्म में दिखाई दिए और उन्होंने मैच 6-3, 7-6 से अपने नाम किया. मैच के बाद नडाल ने कहा 'मुझे लगता है राउनिच पहला सेट जीतने के हकदार थे लेकिन मैंने बाद के समय में अच्छा प्रदर्शन किया. '


Loading...

निक किरियोस के खिलाफ मुकाबले में मुश्किल में पड़े फेडरर

फेडरर ने शुक्रवार को अपने पहले मैच में जीत दर्ज की थी. निक किरियोस और उनके जोड़ीदार के खिलाफ  जब उन्होंने एलेक्जेंडर ज्वेरेव के साथ डबल्स मुकाबला जीता था. निक किरियोस को मिल रहे घरेलू समर्थन से फेडरर को परेशानी हुई. फेडरर ने कहा, 'दर्शकों के उत्साह के कारण मुझे और ज्यादा ताकत के साथ खेलना पड़ रहा था. मैं मैच में पूरा फोकस करने की कोशिश कर रहा था ताकी लेकिन दर्शकों के कारण मुजे परेशानी हो रही थी. मुझे अगली बार इयरप्लग की जरूरत होगी.'

इससे पहले शुक्रवार दोनों स्टार खिलाड़ी फाबियो फोगनिनी को कोचिंग देते दिखे थे. फेडरर उनके पास आकर उन्हें आगे की मैच के लिए रणनीति बताते हैं, फेडरर के साथ-साथ नडाल भी उन्हें राय देते दिखाई दिए. दिलचस्प बात यह है कि फेडरर ने इस वीडियो को शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा 'कोच #Fedal'. फेडल फेडरर और नडाल को मिलाकर कहा जाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...