लाइव टीवी

मैच में फेडरर से फैन ने की पोज की अपील, मगर दिग्गज ने हर किसी को कर दिया हैरान, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 2:57 PM IST
मैच में फेडरर से फैन ने की पोज की अपील, मगर दिग्गज ने हर किसी को कर दिया हैरान, देखें Video
ब्यूनस आयर्स में साशा ज्वेरेव के खिलाफ वह मैच खेल रहे थे

रोजर फेडरर (Roger Federer) अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करते और वह इसके लिए भी जाने जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 2:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया के ‌दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और इसी वजह से ही फैंस उनके खेल के साथ-साथ उनके भी दीवाने हैं. मगर इस बार उन्होंने अपने फैन की अपील पर जो किया, उस बारे में किसी को भी उम्‍मीद नहीं थी. दरअसल एक लाइव मैच के दौरान स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से एक फैन ने फोटो के लिए पोज देने की अपील की, इसके बाद फेडरर ने हर किसी को हैरान  कर दिया.
ब्यूनस आयर्स में साशा ज्वेरेव के खिलाफ मैच के दौरान एक फैन ने उन्हें फोटो के लिए पोज देने काे कहा, बस फिर क्या था.  फेडरर ने अपने  इस फैन को एक नहीं बल्कि कई पोज दे दिए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस को लेकर फेडरर के इस व्यवहार की हर कोई तारीफ कर रहा है.


इस मुकाबले से पहले फेडरर ने अपने संन्‍सास को लेकर भी बात की, उन्होंने कहा कि फिलहाल तो वह टेनिस को अलविदा कहने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि टेनिस के कोर्ट को अलविदा कहने का उनका निर्णय उनकी सेहत पर निर्भर है और इस समय उन्हें अपने इस सफर को रोकने का कोई कारण नहीं दिख रहा है.
Loading...

सेमीफाइनल में हार के बाद संन्यास की उड़ने लगी थी अपवाह
इससे पहले एटीपी फाइनल्स (ATP Finals) के सेमीफाइनल में  स्टोफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) ने उनका सफर थाम दिया था. सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर फेडरर के संन्यास की खबरें उड़ने लगी थी. एटीपी फाइनल्स में उन्होंने  सार्बिया के नोवाक जो‌कोविच को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था. दिग्गज टेनिस खिलाड़ी फेडरर 16वीं बार एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे थे.

इतिहास की सबसे खराब अंपायरिंग, 21 नो-बॉल देखने में हुई बड़ी चूक! VIDEO

एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मानसिक बीमारी के चलते छोड़ा क्रिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...