लाइव टीवी

रोजर फेडरर ने जताई बॉलीवुड मूवी देखने की इच्‍छा, लोगों ने कहा- अरबाज खान की फिल्‍में देख लो

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 10:35 AM IST
रोजर फेडरर ने जताई बॉलीवुड मूवी देखने की इच्‍छा, लोगों ने कहा- अरबाज खान की फिल्‍में देख लो
रोजर फेडरर

रोजर फेडरर (Roger Federer) ने बॉलीवुड फिल्‍में देखने का सुझाव मांगा तो उन्‍हें ऐसी-ऐसी फिल्‍मों के नाम मिले जो हंसा देने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 10:35 AM IST
  • Share this:
दिग्‍गज टेनिस प्‍लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने बुधवार को बॉलीवुड मूवी (Bollywood Movie) देखने की इच्‍छा जताई. उन्‍होंने टि्वटर पर इस बारे में लिखा और फैंस से सुझाव मांगे. इस पर भारतीय फैंस ने उन्‍हें कई फ्लॉप फिल्‍मों के सुझाव दिए. कई लोगों ने उनके चेहरे की अरबाज खान (Arbaaz khan) से समानता देखते हुए उनकी ही फिल्‍में देखने को कह दिया. इससे पहले फेडरर ने टि्वटर पर फिल्‍मों को लेकर लोगों से राय मांगी थी. इस पर उन्‍हें बहुत सारी हॉलीवुड फिल्‍मों के सुझाव मिले.

लोगों ने दिए फ्लॉप फिल्‍मों के सजेशन
इसके बाद स्विट्जरलैंड के इस दिग्‍गज ने भारतीय फिल्‍मों (Indian Films) के बारे में पूछा. इस पर सोशल मीडिया यूजर्य ने उन्‍हें शोले, लगान जैसी क्‍लासिक से लेकर हमशक्ल, द्रोणा, लव स्‍टोरी 2050 जैसी फ्लॉप फिल्‍मों के नाम बता दिए.

अरबाज खान से कर दी तुलना
इस दौरान दिलचस्‍प बात रही कई फैंस ने अरबाज खान को रोजर फेडरर का हमशक्‍ल बताया और अरबाज की ही फिल्‍में ही देखने को कह दिया. कई यूजर्स ने इस बारे में ट्वीट किया.









फेडरर ने नहीं देखी स्‍लमडॉग मिलिनेयर
वहीं एक यूजर ने रोजर फेडरर से ऑस्‍कर विनिंग फिल्‍म स्‍लमडॉग मिलिनेयर देखने को कहा. इस पर फेडरर ने कहा कि भरोसा नहीं होता कि उन्‍होंने अभी तक यह फिल्‍म नहीं देखी.



टेनिस कोर्ट के बादशाह हैं फेडरर
20 बार के ग्रैंडस्‍लेम विजेता रोजर फेडरर ने आखिरी बार लेवर कप में खेलते नजर आए थे. उन्‍होंने राफेल नडाल के साथ मिलकर टीम यूरोप को टीम वर्ल्‍ड पर जीत दिलाई थी. नडाल के मिलोस राओनिक से नडाल के मैच के दौरान तो फेडरर ने उन्‍हें टिप्‍स भी दिए थे. फेडरर ने अब तक 8 विंबलडन, 6 ऑस्‍ट्रेलियन ओपन, 5 यूएस ओपन और 1 फ्रेंच ओपन जीता है. हालांकि इस साल वह कोई ग्रैंडस्‍लेम नहीं जीत पाए. लेकिन उन्‍होंने अपनी टीम को हॉपमैन कप में कामयाबी दिलाई थी.

RCB में कोहली की टीम का साथी मैच फिक्सिंग में अरेस्‍ट, बॉलर को दिया था ये लालच

श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को पीटा, फील्डिंग में भी कटी नाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर