ऑस्ट्रेलिया ओपन में आमने सामने होंगी पेस और सानिया की जोड़ियां

ऑस्ट्रेलिया ओपन में आमने सामने होंगी पेस और सानिया की जोड़ियां
KOLKATA, INDIA - NOVEMBER 25: Czech tennis star Martina Navratilova, Indian tennis players Leander Paes, Sania Mirza and Mahesh Bhupathi at Kolkata Netaji Indor Stadium, on November 25, 2015 in Kolkata, India. During her visit, Navratilova will play three matches in Kolkata, Hyderabad and New Delhi, as part of International Premier Tennis League's promotional tour. (Photo by Subhankar Chakraborty/Hindustan Times via Getty Images)

सानिया मिर्जा ने महिला युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई जबकि मिश्रित युगल में लिएंडर पेस के खिलाफ मुकाबले की नींव रखी जब इन दोनों भारतीयों ने अपने जोड़ीदारों के साथ मिलकर...

  • Share this:
मेलबर्न। सानिया मिर्जा ने महिला युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई जबकि मिश्रित युगल में लिएंडर पेस के खिलाफ मुकाबले की नींव रखी जब इन दोनों भारतीयों ने अपने जोड़ीदारों के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। सानिया और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस की शीर्ष वरीय जोड़ी ने मैच के बीच में कुछ विषम परिस्थितियों से उबरते हुए जर्मनी की अन्ना लेना ग्रोएनफेल्ड और अमेरिका की कोको वेंदेवेघे की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 6-2 4-6 6-1 से हराया।

लगातार जीत के अपने रिकार्ड को और आगे बढ़ाने वाली सानिया और हिंगिस की जोड़ी सेमीफाइनल में जर्मनी की जूलिया जार्जेस और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा की 13वीं वरीय जोड़ी से भिड़ेगी। सानिया ने बाद में क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ मिलकर कजाखस्तान की येरोस्लाव श्वेदोवा और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी की जोड़ी को भी 7-5 6-2 से हराया। सानिया और डोडिग को भी शीर्ष वरीयता मिली हुई है।

पेस और हिंगिस की मिश्रित युगल जोड़ी ने भी अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस और नीदरलैंड के जीन जूलियन रोजर की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में 6-1 6-2 से हराया। सानिया और पेस की जोड़ियां अब मिश्रित युगल में आमने सामने होंगी। जूनियर वर्ग में करमन थंडी और प्रांजला यादलापल्ली की भारत की पांचवीं वरीय जोड़ी ने सिकी काओ और जिया रेन की चीन की जोड़ी को 6-4 4-6 10-2 से हराकर लड़कियों के युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading