लाइव टीवी

शोएब मलिक ने मिलने के लिए सानिया मिर्जा को दिया था धोखा, 9 साल बाद हुआ खुलासा

News18Hindi
Updated: December 7, 2019, 9:20 PM IST
शोएब मलिक ने मिलने के लिए सानिया मिर्जा को दिया था धोखा, 9 साल बाद हुआ खुलासा
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने 12 अप्रैल 2010 में हैदराबाद में शादी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2019, 9:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने लगभग एक दशक पहले जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की तब दोनों देशों में इसकी काफी चर्चा  हुई थी.  सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं लेकिन वह हमेशा मुंहतोड़ जवाब देती आई हैं. सानिया अपने निजी जीवन पर कम बात करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि वह कैसे शोएब मलिक (Shoaib Malik) से पहली बार मिली थी.

होबार्ट में हुई थी पहली मुलाकात
सानिया ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अपनी और शोएब (Shoaib Malik)  की पहली मुलाकात के बारे में बताया और कहा कि उनके मिलने में किस्‍मत का बहुत बड़ा हाथ था. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बताया, 'हम एक दूसरे को सोशल मीडिया से जानते थे लेकिन हम होबार्ट के एक रेस्तरां में टकराए जहां छह बजे के बाद कोई इंसान तो क्या जानवर भी नहीं जाता है. मुझे लगता था कि यह किसमत  है जिसके कारण हम मिले. हालांकि मुझे बाद में पता चला कि शोएब वहां आए क्योंकि उन्हें मालूम था मैं वहां हूं. मैं काफी समय तक इसकी वजह किसमत को समझती थी.'

sania mirza, shoaib malik, sani shoaib
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी


2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी
शोएब मलिक (Shoaib Malik)  और सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  ने 12 अप्रैल 2010 में हैदराबाद में शादी की थी. इसके बाद वलीमा पाकिस्तान (Pakistan) के सियालकोट (Sialkot) में हुआ था. पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक (Izhan Mirza Malik) रखा गया था. बेटे के जन्म के दो साल बाद तक वह ब्रेक पर थी.

sania mirza, tennis, sports news, sania mirza comeback, सानिया मिर्जा,टेनिस, स्पोर्ट्स न्यूज,
बेटे इजहान के साथ सानिया मिर्जा (फाइल फोटो)
जनवरी में वापसी करेंगी सानिया मिर्जा
छह बार की ग्रैंड स्‍लैम विजेता सानिया मिर्जा (Sania Mirza) कोर्ट पर वापसी के लिए तैयार हैं. अगले साल जनवरी में होबार्ट इंटरनेशनल से वह टेनिस जगत में वापसी करेंगी. दो साल से मैटरनिटी लीव पर चल रही सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की कोशिश अगले साल होने वाले टोक्यो ओलिंपिक का टिकट हासिल करने पर है.

33 साल की सानिया (Sania Mirza) ने पिछली बार अक्टूबर 2017 में चीन ओपन में भाग लिया था. डबल्स खिलाड़ी सानिया (Sania Mirza) होबार्ट इंटरनेशनल में विश्व रैंकिंग में 38वें स्थान पर काबिज यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाएंगी. भारतीय स्टार ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में मिक्‍स्ड डबल्स में राजीव राम के साथ जोड़ी बनाएंगी.

26 शतक और 7922 रन बनाने का तोहफा, 10 साल बाद मिली पाकिस्‍तानी टीम में जगह

सीरीज बचाने के लिए वेस्टइंडीज के सामने होगी भारतीय टीम की मजबूत चुनौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 8:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर