लाइव टीवी

टेनिस खेलने उतरा सानिया मिर्जा का बेटा, फैंस ने बताया पाकिस्तान का भविष्य!

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 8:38 PM IST
टेनिस खेलने उतरा सानिया मिर्जा का बेटा, फैंस ने बताया पाकिस्तान का भविष्य!
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सोमवार को फेड कप हार्ट पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय हो गई, जिन्हें यह पुरस्कार मां बनने के बाद कोर्ट पर सफल वापसी के लिए मिला है.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बुधवार को अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. सानिया ने इजहान की जो फोटो शेयर की इसमें वो टेनिस रैकेट के साथ खड़ा दिख रहा है. इस फोटो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सानिया ने इजहान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे पूरा यकीन है कि वो सोच रहा कि ये उपद्रव आखिर है क्या?'

इजहान के कायल हुए फैंस
बता दें इजहान की इस तस्वीर को सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही जगह अपलोड किया और फैंस ने उसपर जबर्दस्त कमेंट किये. एक फैन ने इजहान को पाकिस्तान का भविष्य बता दिया, वहीं दूसरे फैन ने कहा कि हो सकता है इजहान भारत के लिए टेनिस खेले.

फैंस ने इजहान को बताया पाकिस्तान का भविष्य!




फैंस ने लगे हाथों सानिया मिर्जा से ये भी सवाल पूछ लिया कि इजहान को क्रिकेट पसंद है या टेनिस? सानिया मिर्जा से पूछा गया कि वो भविष्य में क्रिकेटर बनेगा या टेनिस खिलाड़ी.



इजहान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर
बता दें इजहान मिर्जा (Sania Mirza) मलिक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सानिया उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. वैसे सानिया आजकल कोरोना वायरस की जंग में अपना योगदान दे रही हैं. सानिया मिर्जा ने कोरोना वायरस की वजह से परेशानी झेल रहे लोगों की मदद के लिए 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं. सानिया का मानना है कि इन पैसों से एक लाख लोगों की मदद हो सकेगी. सानिया मिर्जा सफा संगठन का समर्थन कर रही हैं जो कि दैनिक मजदूरों की मदद कर रहा है.

हाल ही में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बॉलीवुड एक्टरों और कई खिलाड़ियों को भी लताड़ लगाई थी. दरअसल ये लोग खाने-पीने के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे जो कि सानिया मिर्जा को सही नहीं लगा. सानिया का मानना था कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में कई लोगों को भरपेट खाना भी नहीं मिल रहा है. आपको बता दें भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल, के एल राहुल से लेकर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह तक ऐसे लोगों में शामिल हैं जो खाने-पीने के वीडियो शेयर कर रहे थे.

मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा-पापा, आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई

सचिन को आउट होता देख रोने लगता था यह भारतीय क्रिकेटर, करता था 'अजीब' हरक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 8:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading