पहली मुलाकात में सेरेना ने की थी पति को चूहे से डराने की कोशिश, कुछ इस तरह शुरू हुई थी प्रेमकहानी

पहली मुलाकात में सेरेना ने की थी पति को चूहे से डराने की कोशिश, कुछ इस तरह शुरू हुई थी प्रेमकहानी
सेरेना ने 2017 में शादी की थी

सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने साल 2017 में रेड्डिट के पूर्व को-फाउंडर ऐलेक्सिस ओहेनियन (Alexis Ohanian) से सगाई की

  • Share this:
नई दिल्ली. टेनिस की दुनिया में सेरेना विलियम्स (Serena Williams) इतिहास रचने के करीब हैं. सेरेना विलियम्स ने 23 ग्रैंड स्लैम जीते हैं और वह अपने रिकॉर्ड खिताब के करीब हैं. सेरेना हमेशा से ही अपने करियर पर काफी ध्यान दिया है हालांकि इस बीच उनका नाम कई सेलेब्रिटी के साथ जुड़ा जिसमें स्टार रैपर ड्रेक भी शामिल हैं. सेरेना का कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला. साल 2015 में उनकी जिंदगी में आए रेड्डिट के को -फाउंडर एलेक्सिस ओहेनियन  (Alexis Ohanian) तीन साल के अंदर ही दोनों एक बेटी के पिता बने और फिर शादी की. आखिर कैसे एलेक्सिस ने दुनिया की सबसे कामयाब टेनिस खिलाड़ी के दिल में जगह बनाई जो इस खेल के बारे में जानते भी नहीं थे. सेरेना और एलेक्सिस की प्रेमकहानी

पहली मुलाकात में सेरेना ने एलेक्सिस को थी चूहे से डराने की कोशिश
सेरेना (Serena Willaims) की पहली मुलाकात एलेक्सिस से साल 2015 में हुई थी. उस दौरान वह दोनों रोम के एक ही होटेल में ठहरे हुए थे. सेरेना अपने दोस्तो के साथ खाना खा रही थी वहीं एलेक्सिस  (Alexis Ohanian)  वहां पहुंच गए. सेरेना के दोस्तो ने उन्हें जाने को कहा था वह नहीं माने.

इसके बाद उन्होंने एलक्सिस से कहा कि टेबल पर चूहा है लेकिन वह फिर भी नहीं उठे. सेरेना ने ट्रफ्लस की ओर देखते हुए कहा वह गर्म लग रहा है. सेरेना ने एलक्सिस  (Alexis Ohanian)  पूछा कि क्या उन्हें ट्रफल्स पसंद हैं. इस तरह दोनों की बातें शुरू की. उसी दिन उन्होंने इटेलियन ओपन में सेरेना का मैच देखा.
सेरेना के मैच देखने पेरिस पहुंच थे एलेक्सिस


सेरेना (Serena Williams) ने फिर उन्हें फ्रेंच ओपन में मैच देखने के लिए बुलाया. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि ओहेनियन आएंगे लेकिन वह उसी हफ्ते पेरिस पहुंच गए. मैच के बाद उस दिन सेरेना और ओहेनियन ने साथ में छह घंटे बिताए और दोनों को एहसास हो गया कि दोस्ती से कहीं ज्यादा है. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया.

दो साल बाद एलेक्सिस ने सेरेना को प्रपोज करने फैसला किया. वह उन्हें उसी होटेल में ले गए जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. उन्होंने रोमांटिक अंदाज में गुलाबों से भरे पूल के पास बैठकर सेरेना को शादी के लिए प्रपोज किया. सेरेना के जिंदगी में आने से पहले ओहेनियन टेनिस नहीं देखा करते थे लेकिन आज वह इसके बड़े फैन हैं. सेरेना के हर जरूरी मैच को देखने जाते हैं.
सगाई के एक महीने बाद ही सेरेना को पता चला कि वह प्रेगनेंनट हैं.

2017 में मां बनीं थी सेरेना विलियम्स
साल 2017 में अपना पहला मैच खेलने के बाद काफी थकावट महसूस कर रही थी जैसा पहले कभी नहीं हुआ था. उनकी दोस्त ने उन्हें प्रेगनेंसी टेस्ट लेने को कहा जो कि पॉजिटिव आया. सेरेना को भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने पांच और बार टेस्ट किया. जब वह एलेक्सिस से मिली तो उन्होंने एक शब्द नहीं कहा और सीधा सारी टेस्ट किट उनके हाथ में थमा दी. इसके नौ महीने बाद एक सितंबर 2017 को सेरेना मां बनीं.

प्यार ने कैसे प्लेबॉय हार्दिक पंड्या को बनाया जिम्मेदार, एक साल के अंदर ही कर ली सगाई

टीम इंडिया के इस शर्मीले खिलाड़ी को पड़ोसन से हो गया प्यार, शादी के लिए परिवार ने रखी थी शर्त

ऑस्ट्रेलियन ओपन से जुड़ा हुआ है सेरेना की बेटी नाम
उन्होंने अपनी बेटी का नाम उस समय उनके मंगेतर एलेक्सिस के नाम एलेक्सिस ओलिंपिया ओहेनियन (Alexis Ohanian) रखा. सिर्फ यही नहीं नाम के शुरुआती दो अक्षर ए, ओ (AO) थे जो कि ऑस्ट्रेलियन पर रखे गए थे. यह वही टूर्नामेंट था जो सेरेना  (Serena Williams) ने तब जीता था जब ओलिंपिया उनकी कोख में थी. बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही सेरेना ने शादी का फैसला किया जो उस साल की सबसे बड़ी शादी साबित हुई.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading