लाइव टीवी

आलोचकों को शारापोवा का करारा जवाब, कहा कुछ ऐसा

आईएएनएस
Updated: September 15, 2017, 2:23 PM IST
आलोचकों को शारापोवा का करारा जवाब, कहा कुछ ऐसा
(File photo)

15 माह के प्रतिबंध के बाद टेनिस कोर्ट में लौटने वाली रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने वापसी को लेकर आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है.

  • Share this:
15 माह के प्रतिबंध के बाद टेनिस कोर्ट में लौटने वाली रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने वापसी को लेकर आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है. एक इंटरव्‍यू में शारापोवा ने कहा कि आलोचकों के पास तथ्य नहीं होते.

उल्लेखनीय है कि पूर्व शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त खिलाड़ी शारापोवा को निषिद्ध दवा के सेवन के आरोप में प्रतिबंधित कर दिया गया था. इसके बाद टेनिस में वापसी पर उनकी व्यापक स्तर पर आलोचना हुई थी.

आलोचकों की इस सूची में उनकी साथी खिलाड़ी युजीनी बुकार्ड का नाम शामिल था. कनाडा की टेनिस खिलाड़ी बुकार्ड ने कहा था कि शारापोवा को टेनिस में वापसी की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए.

साक्षात्कार में शारापोवा ने हालांकि, ठगी की बातों को खारिज करते हुए कहा कि वह इन आरोपों को काफी पीछे छोड़ आई हैं. बुकार्ड के बयान पर शारापोवा ने कहा, "मुझे लगता है कि इस प्रकार की टिप्पणियों का कोई तथ्य नहीं होता और इसलिए, मैं इन्हें महत्व नहीं देती. इस प्रकार की बातें सुर्खियों में हैं और आगे भी रहेंगी."

शारापोवा ने कहा, "अंत में यह मेरा करियर है और मैंने इसमें उतार-चढ़ाव का सामना किया है. मैं अपनी गलती को मानती हूं और मैंने इसके लिए मिले प्रतिबंध को भी झेला है और अब मैं वापस आ गई हूं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2017, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर