फेडरर-नडाल के मैच में कोर्ट में किताब पढ़ रहा था बच्चा, सोशल मीडिया के निशाने पर आया

रोजर फ़ेडरर ने इस मुकाबले में राफेल नडाल को 7-6, 1-6, 6-3, 6-4 से हराकर 12वीं बार विंबलडन के फाइनल में प्रवेश किया

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 4:05 PM IST
फेडरर-नडाल के मैच में कोर्ट में किताब पढ़ रहा था बच्चा, सोशल मीडिया के निशाने पर आया
विंबलडन में किताब पढ़ता बच्चा (screengrab)
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 4:05 PM IST
विंबलडन में 11 साल बाद एक दूसरे के सामने आए राफेल नडाल और रोजर फेडरर का मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. फेडरर ने नडाल को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया. इस मुकाबले के दौरान कोर्ट खचाखच भरा हुआ था. दोनों दिग्गजों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. हालांकि इस मुकाबले के दौरान कैमरामैन ने एक बच्चे को स्क्रीन पर दिखाया जो मुकाबला देखने स्टेडियम आया था लेकिन मैच के दौरान बैठकर किताब पढ़ रहा था.

मैच के कमेंटेटर्स ने कहा कि इस बच्चे को समझना चाहिए कि दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो स्टेडियम में बैठकर मैच देखने के लिए तरस रहे हैं, इस बच्चे को शायद अंदाजा नहीं है. मैच के दौरान ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई. जहां कुछ लोगों ने यह कहकर बच्चे की तारीफ की कि वह इतने अहम मैच में भी किताब पर ध्यान लगाने में कामयाब रहा है वहीं कुछ ने कहा वह कैसे इस मैच की अहमियत नहीं समझ पा रहा है.





 

 



बच्चे को किताब पढ़ते देख कुछ फैंस इतने नाराज हो गए कि उन्होंने बच्चे को विंबलडन देखने से बैन कर देने को कहा. वहीं कुछ फैंस ने इसे एक जरूरी टिकट की बर्बादी करार दिया.
Loading...





टेनिस की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपने  चिर परिचित प्रतिद्ंवद्वी राफेल नडाल को हराकर विंबलडन के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया है. स्विट्जरलैंड ने फेडरर ने स्पेनिश खिलाड़ी नडाल 7-6, 1-6, 6-3, 6-4 से हराकर 12वीं बार विंबलडन के फाइनल में प्रवेश किया. जहां उनका मुकाबला दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी सार्बिया के नोवाक जाेकोविच से होगा, जिन्होंने रॉबर्टो बातिस्ता आगुत को 6-2, 4-6, 6-3, 6-2 से हराया.

नोवाक जोकोविच ने एक अन्य सेमीफाइनल में चार सेट तक चले कड़े मुकाबले में रॉबर्टो बातिस्ता आगुत को 6-2, 4-6, 6-3, 6-2 से हराया. अब फ़ेडरर और जोकोविच के बीच विंबलडन का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. वर्ल्ड नंबर एक और ग्रास कोर्ट के बादशाह के बीच होने वाला ये फाइनल दर्शकों के लिए बेहद ही रोमांचक होने वाला है.

Wimbledon 2019: जोकोविच के खिलाफ अपना रिकॉर्ड बेहतर करने उतरेंगे फेडरर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...