US Open: नोवाक जोकोविच और नाओमी ओसाका को शीर्ष वरीयता

US Open 2019 में पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) को तीसरी वरीयता मिली है जिनकी नजरें 21वें ग्रैंडस्लैम पर होंगी.


Updated: August 22, 2019, 4:13 PM IST
US Open: नोवाक जोकोविच और नाओमी ओसाका को शीर्ष वरीयता
नोवाक जोकोविच.(AP Photo)

Updated: August 22, 2019, 4:13 PM IST
दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी और गत चैम्पियन नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic)और नाओमी ओसाका (Naomi Osaka)को बुधवार से शुरू हो रहे अमेरिकी ओपन (US Open) में शीर्ष वरीयता दी गई है. जोकोविच की नजरें अपने 17वें ग्रैंडस्लैम एकल खिताब पर होगी. स्पेन के राफेल नडाल (Rafael Nadal) को दूसरी वरीयता दी गई है. पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) को तीसरी वरीयता मिली है जिनकी नजरें 21वें ग्रैंडस्लैम पर होंगी.

महिला और पुरूष एकल वर्ग के ड्रा गुरुवार को निकाले गए. महिला वर्ग में ओसाका को शीर्ष और सेरेना विलियम्स को आठवीं वरीयता मिली है. ओसाका ने सेरेना को हराकर पिछले साल खिताब जीता था. ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी को दूसरी और रोमानिया की सिमोना हालेप को चौथी वरीयता मिली है.

नाओमी ओसाका.(AP)


ओसाका ने पिछले साल सेरेना विलियम्‍स को हराकर अपना पहला ग्रैंडस्‍लैम जीता था. इसके बाद उन्‍होंने इसी साल जनवरी में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता था. चैक गणराज्‍य की पूर्व नंबर वन कैरोलिना प्लिसकोवा को महिलाओं को तीसरी वरीयता दी गई है.

रोनाल्डो का बड़ा खुलासा : मेस्सी ने मुझे बेहतर खिलाड़ी बनाया

संजय बांगड़ की छुट्टी तय, इंटरव्यू में नहीं दे सके सही जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टेनिस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...