लिएंडर पेस को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने रिया पिल्लै की याचिका स्वीकारी

लिएंडर पेस को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने रिया पिल्लै की याचिका स्वीकारी
(Getty images)

हाई कोर्ट ने लिएंडर पेस के खिलाफ रिया की याचिका स्वीकार कर ली है। सुनवाई में इस बात पर निर्णय होगा कि क्या रिया का दर्जा पत्नी का था या नहीं?

  • News18.com
  • Last Updated: November 23, 2016, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई। इंडियन टेनिस स्टार लिएंडर पेस को बंबई हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने पेस के साथ लिव-इन मामले में सत्र न्यायालय के आदेश के खिलाफ रिया पिल्लै की याचिका सुनवाई के लिए स्वीकार कर ली है। रिया ने सत्र अदालत के फैसले की समीक्षा के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बता दें कि सत्र न्यायालय ने लिव इन में पेस के साथ रह रही रिया को पत्नी का दर्जा देने से इनकार कर दिया था।

बेटी की कस्टडी को लेकर चल रहा मामला
दूसरी ओर, न्यायमूर्ति एएम बदर ने 10 साल की बेटी की कस्टडी को लेकर पारिवारिक अदालत में चल रहे मुकदमे में अंतरिम राहत देने से इनकार किया है। उल्लेखनीय है कि पेस और रिया पिछले लंबे समय से अपनी बेटी की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। पेस ने अपनी बेटी की कस्टडी मांगी है, जबकि रिया रिया ने अपनी बेटी को अपने पास रखने देने की गुहार लगाई है।

लिएंडर पेस की दलील: शादी नहीं की तो रिया पत्नी कैसे?
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ तलाक के बाद रिया पिल्लै और लिएंडर पेस लिव-इन में रह रहे थे। पेस का दावा किया है कि उन्होंने कभी रिया से शादी नहीं की, तो वह उनकी पत्नी कैसे हो सकती हैं? ऐसे में रिया किसी तरह के गुजारा भत्ते की हकदार नहीं है। इसी मामले में हाई कोर्ट ने रिया की याचिका स्वीकार कर ली है। सुनवाई में इस बात पर निर्णय होगा कि क्या रिया का दर्जा पत्नी का था या नहीं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading