Wimbledon 2019: मिक्स्ड डबल्स में खत्म हुई भारतीय चुनौती, पेस के बाद शरण और बोपन्ना भी हारे

Wimbledon 2019:  मिक्स्ड डबल्स में खत्म हुई भारतीय चुनौती, पेस के बाद शरण और बोपन्ना भी हारे
दिविज शरण और रोहन बोपन्ना मिक्स्ड डबल्स से बाहर हो गए हैं

लिएंडर पेस के बाद रोहन बोपन्ना और दिविज शरण भी मिक्स्ड डबल्स में हराकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं

  • Share this:
विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स वर्ग में में रविवार को दिविज शरण और रोहन बोपन्ना की हार के साथ ही भारतीय चुनौती खत्म हो गई.

रैंकिंग में 13वें स्थान पर काबिज बोपन्ना अपनी बेलारूस की साथी अर्यना साबलेंका को न्यूजीलैंड के अर्टेम सिताक और जर्मनी की लॉरा की जोड़ी से हार गए. एक घंटे 13 मिनट तक इस मुकाबले में बोपन्ना और अर्यना को 4-6.4-6 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं बाएं हाथ के दिविज शरण और चीन की उनकी साथी यिंगगयिंग की जोड़ी को ब्रिटने की एडन सिल्वा और इवान होयत से मात मिली. ब्रिटिश जोड़ी ने शरण और उनके दावेदार को 62 मिनट तक चले इस मुकाबले 2-6,4-6 से हराया. इससे पहले इसी जोड़ी ने पहले राउंड में भारत के लिएंडर पेस और उनके ऑस्ट्रेलियन साथी सामंथा को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया था.

फेडरर चौथे राउंड में पहुंचे



आठ बार के चैंपियन स्विट्जरलैंड के टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है. 37 वर्षीय फेडरर ने शनिवार को फ्रांस के लुकास पॉली को 7-5, 6-2, 7-6 से हराकर ग्रैंड स्लैम में अपनी 350वीं जीत दर्ज की.
चौथे दौर में फेडरर का सामना 17वीं सीड इटली के माटिओ बेट्रेनी से होगा, जिन्होंने अर्जेंटीना के डिएगो श्वर्टमैन को 6-7, 7-6, 4-6, 7-6, 6-3 से मात दी. अन्य मुकाबलों में आठवीं सीड जापान के केई निशिकोरी ने अमेरिका के स्टीव जॉनसन को 6-4, 6-3, 6-2 से पराजित किया,

अगले दौर में निशिकोरी के सामने कजाखिस्तान के मिखाइल कुकुशकिन की चुनौती होगा, जिन्होंने 33वीं सीड जर्मनी के जेन-लीनार्ड स्टर्फ को 6-3, 7-6, 4-6, 7-5 से हराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading