दुर्घटना के समय 140 किमी की रफ्तार से कार चला रहे थे टाइगर वुड्स, बाल-बाल बची थी जान

टाइगर वुड्स की कार का भयानक एक्सीडेंट 23 फरवरी को हुआ था. (PIC: AP)

टाइगर वुड्स की कार का भयानक एक्सीडेंट 23 फरवरी को हुआ था. (PIC: AP)

23 फरवरी को हुई दुर्घटना के समय टाइगर वुड्स 84 से 87 मील प्रतिघंटा (135 से 140 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार से उस क्षेत्र में गाड़ी चला रहे थे जहां गति सीमा 45 मील प्रति घंटा (72 किमी प्रति घंटा) थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) 23 फरवरी को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे. टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे जो तय गति सीमा से लगभग दोगुनी गति थी. शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ने लास एंजिलिस के बाहरी हिस्से में हुई इस घटना के लिए पूरी तरह से तेज गति को जिम्मेदार ठहराया था जिसके कारण वुड्स ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था. पिछले 11 साल में तीसरी बड़ी दुर्घटना के लिए हालांकि वुड्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

शेरिफ ने कहा, ‘‘सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण उस गति में गाड़ी चलाना था जो सड़क के हालात के अनुसार असुरक्षित थी और सड़क पर बने मोड़ से निपटने में अक्षम रहा गया.’’ विलानुएवा ने कहा कि वुड्स 84 से 87 मील प्रतिघंटा (135 से 140 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार से उस क्षेत्र में गाड़ी चला रहे थे जहां गति सीमा 45 मील प्रति घंटा (72 किमी प्रति घंटा) थी. हालांकि कोई अन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:



IPL 2021: नीलामी में 14.25 करोड़ में बिकने पर हैरान नहीं थे मैक्सवेल, बताई वजह
IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी अपने नाम कर सकते हैं ये 7 बड़े रिकॉर्ड्स

टाइगर वुड्स विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में शुमार हैं. वह अबतक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं. वुड्स पहले से ही अपनी चोटों से परेशान चल रहे थे. पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए टाइगर ने इसी साल जनवरी में ही पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था. इस ऑपरेशन के बाद वह रिकवर कर रहे थे और जल्दी ही गोल्फ कोर्स में वापसी के लिए तैयार थे, लेकिन अब लगता है कि इस एक्सीडेंट के बाद उनका लंबे समय तक खेलने के लिए इंतजार करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज