Home /News /sports /

Tokyo Olympics 2020: चेक गणराज्य के ओंद्रेज पेरूसिच खेल गांव में कोविड से संक्रमित तीसरे खिलाड़ी

Tokyo Olympics 2020: चेक गणराज्य के ओंद्रेज पेरूसिच खेल गांव में कोविड से संक्रमित तीसरे खिलाड़ी

टोक्यो ओलंपिक खेल 23 जुलाई से शुरू होंगे. (फोटो-AP)

टोक्यो ओलंपिक खेल 23 जुलाई से शुरू होंगे. (फोटो-AP)

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो में कोविड -19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. रविवार को ही कोविड-19 के 1008 नये मामले सामने आये थे. यह लगातार पांचवां दिन था जबकि एक दिन में 1000 से अधिक पॉजिटिव मामले आये.

    नई दिल्ली. चेक गणराज्य के बीच वालीबॉल के खिलाड़ी ओंद्रेज पेरूसिच ओलंपिक खेल गांव (Tokyo Olympic Village) में तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जो कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं. इससे पहले रविवार को दक्षिण अफ्रीका के दो फुटबॉलरों का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था. चेक गणराज्य के ओलंपिक दल में संक्रमण का यह दूसरा मामला है.

    चेक गणराज्य की ओलंपिक टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, ‘‘सभी तरह के ऐहतियात बरतने के बावजूद बीच वालीबॉल के खिलाड़ी ओंद्रेज पेरूसिच कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं. अभी उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं और नियमों के अनुसार उन्हें अलग थलग कर दिया गया है.’’ दल प्रमुख मार्टिन डॉक्टर के अनुसार खेल गांव में रविवार को परीक्षण के दौरान उनका नमूना पॉजिटिव पाया गया.

    डॉक्टर ने कहा, ‘‘उनमें बीमारी का कोई लक्षण नहीं है हालांकि पीसीआर विश्लेषण में एंटीजन परीक्षण के परिणाम की पुष्टि हुई है.’’ रविवार को दक्षिण अफ्रीका के फुटबॉलरों ताबिसो मोनयाने और कामोहेलो माहलात्सी व वीडियो विश्लेषक मारियो माशा का परीक्षण पॉजिटिव आया था. मोनयाने और माहलात्सी खेल गांव में रह रहे थे.

    यह भी पढ़ें:

    Tokyo Olympics: 17 साल की कोको गॉफ को हुआ कोरोना, टोक्‍यो ओलंपिक से हटीं

    लियोनल मेसी ने कमाई ही नहीं, बल्कि इस मामले में भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ा

    टोक्यो में कोविड -19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. रविवार को ही कोविड-19 के 1008 नये मामले सामने आये थे. यह लगातार पांचवां दिन था जबकि एक दिन में 1000 से अधिक पॉजिटिव मामले आये. टोक्यो और पड़ोसी प्रांतों में आपातकाल लागू है और ऐसे हालात में ओलंपिक खेल शुरू होंगे

    Tags: Olympics, Olympics 2020, Tokyo 2020, Tokyo Olympics, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर