• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics 2020: बचपन में क्‍लासमेट को परेशान करने की मिली सजा, ओलंपिक कंपोजर को देना पड़ा इस्‍तीफा

Tokyo Olympics 2020: बचपन में क्‍लासमेट को परेशान करने की मिली सजा, ओलंपिक कंपोजर को देना पड़ा इस्‍तीफा

हालांकि  केइगो ओयामाडा ने माफी मांग ली है  (AFP)

हालांकि केइगो ओयामाडा ने माफी मांग ली है (AFP)

ओलंपिक कंपोजर केइगो ओयामाडा टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के उद्घाटन समारोह के संगीत पर काम कर रहे थे.

  • Share this:
    टोक्‍यो. कुछ समय पहले इंग्‍लैंड के क्रिकेटर ओली रॉबिन्‍सन (Ollie Robinson) अपने पुराने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में थे. दरअसल इंग्‍लैंड की तरफ से डेब्‍यू करते ही उनका 9 साल पुराना विवादित ट्वीट वायरल हो गए, उस समय वो 16 साल के भी नहीं हुए थे. दरअसल बोर्ड ने इस पर एक्‍शन लेते हुए उन्‍हें 8 मैचों के लिए निलंबित कर दिया था. बचपन में की गई गलती की सजा कई सालों बाद मिलने की एक और घटना सामने आई है.
    बचपन में अपने एक सहपाठी को परेशान करने के कारण ओलंपिक कंपोजर केइगो ओयामाडा को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा, जो टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के उद्घाटन समारोह के संगीत पर काम कर रहे थे.

    आलोचना होने के बाद देना पड़ा इस्‍तीफा 

    उन्होंने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि मैं सभी सलाह और राय को स्वीकार करता हूं जो मुझे मिल रही हैं. मैं भविष्य के लिए उन्हें ध्यान में रखूंगा. उन्होंने कहा कि मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं. अपने एक दिव्यांग सहपाठी को मौखिक रूप से प्रताड़ित करने की खबरें ऑनलाइन आने पर ओयामाडा की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही थी और उनके इस्तीफे की भी मांग हो रही थी.

    Tokyo Olympics 2020: भारत का 88 सदस्यीय दल विशेष विमान से टोक्यो पहुंचा, देखें तस्वीरें

    Tokyo Olympics: 2 ही खेलों में भारत के महिला और पुरुष दोनों खिलाड़ियों ने जीते हैं मेडल, ये है रोचक कहानी

    टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने रविवार को कहा था कि वह पद पर बने रहेंगे, क्योकि उन्हें अपने किये पर पछतावा है, लेकिन आलोचकों का कहना था कि उन्होंने माफी मांगने में इतनी देर क्यों की. अभी यह तय नहीं है कि शुक्रवार को उद्घाटन समारोह में क्या कोई बदलाव होगा. कोरोना महामारी के कारण समारोह दर्शकों के बिना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज