• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics: जापान में आने वाला है तूफान, ओलंपिक पर पड़ सकता है असर

Tokyo Olympics: जापान में आने वाला है तूफान, ओलंपिक पर पड़ सकता है असर

Tokyo Olympics 2020 नेपार्तक नाम का तूफान ओलंपिक के कार्यक्रमों को प्रभावित कर सकता है  (PIC: AP)

Tokyo Olympics 2020 नेपार्तक नाम का तूफान ओलंपिक के कार्यक्रमों को प्रभावित कर सकता है (PIC: AP)

Tokyo Olympics: न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एंड्रयू न्यूस्टब ने तो यहां तक कह दिया है कि ऐसा लगता है कि हम हर बुरी चीज की तैयारी कर रहे हैं.

  • Share this:
    टोक्यो. कोरोना महामारी के कारण एक साल के लिए स्थगित कर दिए गए टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) खेलों को कड़ी धूप में शुरू तो किया गया, लेकिन अब उसे प्रकृति की एक और मार झेलनी पड़ सकती है. यहां तूफान आने वाला है और भविष्यवाणी की गई है कि वह खेलों में व्यवधान डाल सकता है. न्यूजीलैंड के रग्बी सेवन्स के खिलाड़ी एंड्रयू न्यूस्टब ने कहा कि ऐसा लगता है कि हम हर बुरी चीज की तैयारी कर रहे हैं.

    मेजबान जापान अपने मेहमानों को दिलासा दे रहा है कि चिंता न करें, क्योंकि यह मध्यम श्रेणी का उष्णकटिबंधीय तूफान है. उधर सुरिगासाकी समुद्र तट पर सर्फर का कहना है कि नेपार्तक नाम का यह तूफान जब तक समुद्र तट से सीधे नहीं टकराता, इससे वास्तव में प्रतिस्पर्धा में सुधार होगा.

    3 खेलों ने पहले ही कार्यक्रम बदला 

    तीरंदाजी, नौकायन और पाल नौकायन ने पहले ही अपना कार्यक्रम बदल दिया है. टोक्यो खेलों की प्रवक्ता मासा तकाया ने कहा कि किसी अन्य खेल के कार्यक्रम में बदलाव की संभावना नहीं है.

    Tokyo Olympics: सौरभ चौधरी और मनु भाकर दूसरे ओलंपिक मेडल से भी चूके, शूटिंग में पदक का इंतजार बढ़ा

    Tokyo Olympics : भवानी ने रचा इतिहास तो शरत ने जगाई उम्मीद, निशानेबाजों, तीरंदाजों के फिर चूके निशाने

    तकाया ने कहा कि यह तीसरी श्रेणी का उष्णकटिबंधीय तूफान है, इसलिए बहुत अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है, लेकिन जापान के अर्थों में यह तूफान है. यह कमजोर तूफान है लेकिन फिर भी यह तूफान है और इसलिए हमें इसके प्रभावों को लेकर बहुत अधिक आशावादी नहीं होना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज