Home /News /sports /

'मेरे फेवरेट तो....'जब बच्ची ने नीरज चोपड़ा से कही मजेदार बात, वीडियो दिल जीत लेगा

'मेरे फेवरेट तो....'जब बच्ची ने नीरज चोपड़ा से कही मजेदार बात, वीडियो दिल जीत लेगा

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो छोटी बच्ची से बात करते नजर आ रहे हैं. इस बातचीत के दौरान बच्ची दिल छूने वाली बात कहती है. (Pankaj Nain IPS Twitter)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो छोटी बच्ची से बात करते नजर आ रहे हैं. इस बातचीत के दौरान बच्ची दिल छूने वाली बात कहती है. (Pankaj Nain IPS Twitter)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड जीतने के बाद से ही जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) स्टार खिलाड़ी बन गए हैं. हालांकि, कामयाबी के इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के बाद भी नीरज आज भी विनम्र बने हुए हैं. उनकी इसी खूबी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Neeraj Chopra Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो पानीपत के एक स्टेडियम का है. जिसमें नीरज एक बच्ची से बात करते नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड जीतने के बाद से ही जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra Tokyo Olympics Gold Medal) स्टार खिलाड़ी बन गए हैं. वो जब से टोक्यो से गोल्ड जीतकर लौटे हैं. देश भर में उनका स्वागत हो रहा है. उन्हें और टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले रेसलर रवि दहिया को खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया है. हालांकि, कामयाबी के इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के बाद भी नीरज आज भी विनम्र बने हुए हैं. उनकी इसी खूबी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Neeraj Chopra viral video) हो रहा है. जिसे देखने के बाद फैंस के मन में इस स्टार एथलीट के लिए इज्जत और बढ़ गई है. यह वीडियो पानीपत के एक स्टेडियम का है.

    वायरल हो रहे वीडियो में नीरज चोपड़ा छोटी बच्ची से बात करते नजर आ रहे हैं और उसे किसी खिलाड़ी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं. लेकिन बच्ची का जवाब सबका दिल जीत लेता है. दरअसल, बच्ची इस स्टार एथलीट से कहती है कि उसके फेवरेट हीरो, खिलाड़ी तो नीरज चोपड़ा ही हैं. इस वीडियो आईपीएस अधिकारी पंकज नैन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

    इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “हमारे पसंदीदा तो आप ही हो, आज पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स (नीरज चोपड़ा) की विनम्रता औऱ सादगी देखिए.”चैम्पियन आपको बहुत आगे जाना है.”

    नीरज चोपड़ा का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा
    आईपीएस अधिकारी द्वारा नीरज के वीडियो शेयर करने के बाद ट्विटर यूजर्स को भी नीरज की सादगी भा गई. एक यूजर ने लिखा-“ये शख्स असली में हीरो है. दूसरे ने लिखा- वाकई दिल छूने वाला वीडियो है.

    ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा और मिताली राज खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामित, 11 खिलाड़ी लिस्ट में

    नीरज चोपड़ा ने इस साल अगस्त में टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा था. वो एथलेटिक्स में गोल्ड जीतने वाले देश के पहले एथलीट बने थे. उन्होंने स्वर्ण पदक जीतने के लिए 87.58 मीटर की दूरी पर भाला फेंका था. वह अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बने थे.

    Tags: Neeraj Chopra, Neeraj chopra gold medals, Neeraj chopra javelin thrower, Neeraj chopra Tokyo Olympics, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर