Home /News /sports /

नीरज चोपड़ा की तबीयत अचानक बिगड़ी, पानीपत के अस्पताल ले जाया गया

नीरज चोपड़ा की तबीयत अचानक बिगड़ी, पानीपत के अस्पताल ले जाया गया

Breaking: नीरज चोपड़ा की तबीयत अचानक बिगड़ी (AFP)

Breaking: नीरज चोपड़ा की तबीयत अचानक बिगड़ी (AFP)

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को पानीपत के अस्पताल ले जाया गया, स्वागत कार्यक्रम के बीच में बिगड़ी तबीयत

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में स्वर्ण पदक जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें पानीपत के अस्पताल ले जाना पड़ा है. पानीपत में स्वागत समारोह में बैठे नीरज चोपड़ा को अचानक काफी ज्यादा बुखार आ गया जिसके बाद उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए. बता दें नीरज चोपड़ा को कुछ दिन पहले बुखार आया था लेकिन कोरोना टेस्ट में वो नेगेटिव पाए गए थे. इसके बाद वो स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में भी तेज बुखार होने के बावजूद पहुंचे थे और उन्होंने ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra Rushed to Hospital) के परिवार और दोस्तों ने इस बात की पुष्टि की है कि पानीपत में स्वागत समारोह के दौरान स्टेज पर उनकी तबीयत खराब होने लगी. मंगलवार सुबह ही वो दिल्ली से पानीपत कार रैली निकालकर गए थे. पानीपत पहुंचने में उन्हें 6 घंटे से ज्यादा का वक्त लगा.

    नीरज चोपड़ा ने टोक्यो में रचा इतिहास
    बता दें नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा था. वो ट्रैक एंड फील्ड में भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने. नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो में 87.58 मीटर दूर भाला फेंक स्वर्ण पदक पर कब्जा किया था. नीरज चोपड़ा ने क्वालिफिकेशन राउंडर में भी नंबर 1 का स्थान हासिल किया था और फाइनल में उन्होंने इतिहास ही रच दिया. बता दें नीरज चोपड़ा भारत लौटने के बाद से ही बीमार चल रहे हैं. उन्हें लगातार बुखार आ रहा है. उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट भी कराया जिसमें वो नेगेटिव पाए गए थे.

    नीरज चोपड़ा तेज बुखार में स्‍वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण समारोह में पहुंचे, कहा- अब तक सिर्फ टीवी पर ही देखा

    पीएम मोदी ने खिलाया था चूरमा
    बता दें नीरज चोपड़ा ने 15 अगस्त को लाल किले पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और उसके बाद अगले दिन वो पीएम मोदी के साथ नाश्ते पर मिले थे. पीएम मोदी ने नीरज को उनकी मनपसंद डिश चूरमा खिलाया था. पीवी सिंधु को भी पीएम ने आइसक्रीम खिलाई थी. दरअसल पीएम मोदी ने वादा किया था कि वो सिंधु को भारत लौटने पर आइसक्रीम जरूर खिलाएंगे.

    Tags: Neeraj Chopra, Neeraj chopra in Olympics, Neeraj chopra Tokyo Olympics, Tokyo olympic 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर