• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics: मुक्‍केबाज ने की विपक्षी खिलाड़ी का कान काटने की कोशिश, फैंस को याद आए माइक टायसन

Tokyo Olympics: मुक्‍केबाज ने की विपक्षी खिलाड़ी का कान काटने की कोशिश, फैंस को याद आए माइक टायसन

Tokyo Olympics:यूनुस बल्ला डेविड न्याका के कान के पास काटने की कोशिश करते हुए (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

Tokyo Olympics:यूनुस बल्ला डेविड न्याका के कान के पास काटने की कोशिश करते हुए (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

दिग्‍गज मुक्‍केबाज माइक टायसन (Mike Tyson) ने 1997 में इवांडर होलीफील्ड के कान को दो बार काटा था. इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

  • Share this:
    टोक्‍यो. मोरक्को के एक हैवीवेट मुक्केबाज (91 किग्रा) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में अपने शुरुआती मुकाबले में न्यूजीलैंड के प्रतिद्वंद्वी के कान को काटने की कोशिश की. यूनुस बल्ला (Youness Baalla) ने तीसरे दौर के मुकाबले में माइक टायसन की तरह रिंग डेविड न्याका के कान के पास काटने की कोशिश की.

    यूनुस को जजों के सर्वसम्मत निर्णय से हार का सामना करना पड़ा और न्याका क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये. यूनुस ने हालांकि माउथ गार्ड ( दांतों को चोट से बचाने वाला कवच )पहना था, जिस कारण न्याका के कान के पास उनके दांतों का निशान नहीं बना.



    गाल काटना चाहते थे बल्‍ला 

    न्याका ने कहा कि वह पूरी तरह से काटने में सफल नहीं हो पाए. मेरी किस्मत अच्छी थी कि उन्‍होंने माउथगार्ड पहना था और यह उतना गंभीर नहीं था. मुझे लगता है वह मेरी गाल पर काटना चाहता था.

    Tokyo Olympics: हार के बावजूद 39 वर्षीय शरत कमल ने नहीं छोड़ी आस, कहा-पेरिस ओलंपिक है अगला लक्ष्य

    Tokyo Olympics 2020: मनिका बत्रा फंसी मुश्किल में, भारत लौटने पर होगी कड़ी कार्रवाई

    रेफरी हालांकि इस घटना को नहीं देख सकें, जिससे यूनुस को बाउट के दौरान दंडित नहीं किया गया था. यह टेलीविजन कैमरे की पकड़ में आ गया. इस घटना के बाद फैंस को दिग्‍गज मुक्‍केबाज माइक टायसन की याद आ गई. टायसन ने 1997 में इवांडर होलीफील्ड के कान को दो बार काटा था. इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज