होम /न्यूज /खेल /

Toronto Masters: नाओमी ओसाका पहले ही राउंड में बाहर, मुगुरुजा का जीत से आगाज

Toronto Masters: नाओमी ओसाका पहले ही राउंड में बाहर, मुगुरुजा का जीत से आगाज

Toronto Masters: नाओमी ओकासा ने चोट के कारण बीच में ही छोड़ा मुकाबला. (AFP)

Toronto Masters: नाओमी ओकासा ने चोट के कारण बीच में ही छोड़ा मुकाबला. (AFP)

Toronto Masters: जापान की टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) टोरंटो मास्टर्स में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकीं. पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी कमर की चोट के कारण पहले ही राउंड से हट गईं.

टोरंटो/ मांट्रियल. 4 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नाओमी ओसाका कमर की चोट के कारण नेशनल बैंक टोरंटो ओपन के पहले ही दौर से बाहर हो गईं. उस समय वह एस्तोनिया की केइया कानेपी से 6-7, 0-3 से पीछे चल रही थीं. इससे पहले पिछले 3 टूर्नामेंटों में वह पहले या दूसरे दौर में ही बाहर हो गई थीं. फ्रेंच ओपन के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट था. कानेपी का सामना अब स्पेन की गरबाइन मुगुरुजा से होगा. एक अन्य अन्य मैचों में कोको गफ ने अमेरिका की ही मेडिसन ब्रेंगलेम को 6-1, 6-3 से हराया.

टूर्नामेंट में चीन की झेंग किनवेन ने जीत के साथ शुरुआत की है. उन्होंने कनाडा की रेबेका मारिनो को 3-6, 7-6, 6-4 से मात दी. इटली की कामिला जियोर्जी ने नौवीं वरीयता प्राप्त इंग्लैंड की एम्मा राडूकानू को 7- 6, 6-2 से हराकर अगले राउंड में जगह बनाई.

किर्गियोस का जीत से आगाज

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने अर्जेंटीना के सेबेस्टियन बाएज को 6- 4, 6-4 से हराकर नेशनल बैंक ओपन टेनिस के दूसरे राउंउ में प्रवेश कर लिया. अब उनका सामना रूस के डेनिल मेदवेदेव से होगा. पिछले चैम्पियन मेदवेदेव को पहले दौर में बाय मिला. वहीं ब्रिटेन के वाइल्ड कार्डधारी एंडी मर्रे को दसवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका के टेलर फ्रिट्स ने 6-1, 6-3 से मात दी.

Asia Cup 2022 Qualifiers: एशिया कप क्वालिफायर्स का शेड्यूल आया सामने, विजेता का भारत से मुकाबला

मारिन सिलिच ने क्रोएशिया के बोरना कोरिच को 6-3, 6-2 से हराया. ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डि मिनौर ने कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 7-5, 7-6 से मात दी. अमेरिका के टॉमी पॉल ने कनाडा के वासेक पोस्पिसिल को 6- 4, 6-4 से हराया. वहीं बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने कनाडा के एलेक्सिस जी को 6- 4, 7-5 से हराया.

Tags: Japan, Naomi Osaka, Tennis

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर