अपना शहर चुनें

States

मशूहर गोल्फर टाइगर वुड्स भयंकर कार हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

टाइगर वुड्स की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया है (PIC: AP)
टाइगर वुड्स की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया है (PIC: AP)

दुनिया के मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) मंगलवार को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए हैं. उनके एजेंट से मिली जानकारी के मुताबिक, वुड्स के पैरों में कई जगह फ्रैक्चर हो गया है. यह कार दुर्घटना लॉस एंजिल्स में हुई, जब वुड्स अपनी कार रोलरोवर को ड्राइव कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 10:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) मंगलवार को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए हैं. उनके एजेंट से मिली जानकारी के मुताबिक, वुड्स के पैरों में कई जगह फ्रैक्चर हो गया है. यह कार दुर्घटना लॉस एंजिल्स में हुई, जब वुड्स अपनी कार रोलरोवर को ड्राइव कर रहे थे. लॉस एंजिल्‍स काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद वुड्स को इस कार में से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. यह दुर्घटना काफी भयानक थी.

बताया जा रहा है कि 45 साल के वुड्स की कार का एक्सीडेंट मंगलवार की सुबह 7.15 बजे से पहले हुआ है.  वह उस समय कार में अकेले थे, जब सड़क के बीच 'डिवाइडर' से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई. अधिकारियों ने मीडिया को यह जानकारी दी. हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी. वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी उंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली, जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका.





सचिन तेंदुलकर ने आज के ही दिन वनडे क्रिकेट में रचा था इतिहास, दोहरा शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी

लॉस एंजिल्स काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा, ''उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके.'' उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है. दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या वह अपने पैर गंवा चुके हैं.
अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी. यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी. शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है. उन्होंने कहा, ''वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है.''



टाइगर वुड्स विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में शुमार हैं. वह अबतक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं. वुड्स पहले से ही अपनी चोटों से परेशान चल रहे थे. पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए टाइगर ने इसी साल जनवरी में ही पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था. इस ऑपरेशन के बाद वह रिकवर कर रहे थे और जल्दी ही गोल्फ कोर्स में वापसी के लिए तैयार थे, लेकिन अब लगता है कि इस एक्सीडेंट के बाद उनका लंबे समय तक खेलने के लिए इंतजार करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज