कोरोना वायरस की चपेट में आए यूसेन बोल्ट, जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा!

कोरोना वायरस की चपेट में आए यूसेन बोल्ट, जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा!
यूसेन बोल्ट को हुआ कोरोना वायरस

दुनिया के सबसे तेज धावक यूसेन बोल्ट (Usain Bolt Corona Positive) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, हाल ही में उन्होंने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के अपना 34वां जन्मदिन मनाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेज धावक और 8 ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीतने वाले जमैका के यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. यूसेन बोल्ट ने बीते शनिवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. बता दें यूसेन बोल्ट ने 21 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान उन्होंने बिना सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के पार्टी की थी.

जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने की पुष्टि
यूसेन बोल्ट  (Usain Bolt) को कोरोना वायरस होने की पुष्टि जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने देर रात सोमवार को की थी. खुद यूसेन बोल्ट ने कोरोना टेस्ट होने के बाद खुद को अलग-थलग कर दिया था. उन्होंने सोमवार दोपहर को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि एहतियातन उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की. बता दें यूसेन बोल्ट हाल ही में एक बच्ची के पिता भी बने हैं और उनका कोरोना पॉजिटिव पाया जाना उनके परिवार के लिए और ज्यादा चिंता का विषय है.





एमएस धोनी को लेकर सानिया मिर्जा की बड़ी बात, कहा- मेरे पति की याद दिलाते हैं

दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया गेंदबाजी कोच, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज को मिला पद

क्रिस गेल भी हुए थे यूसेन बोल्ट की पार्टी में शामिल
बता दें जमैका में यूसेन बोल्ट  (Usain Bolt) की बर्थडे पार्टी में क्रिकेटर क्रिस गेल भी शामिल हुए थे. लेकिन राहत की बात ये है कि क्रिस गेल कोरोना पॉजिटिव नहीं पाए गए हैं. गेल ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनका दो बार कोरोना टेस्ट हुआ और वो दोनों ही बार नेगेटिव पाए गए. बता दें क्रिस गेल को आईपीएल 2020 में हिस्सा लेना है और वो किंग्स इलेवन पंजाब के अहम खिलाड़ी हैं. अगर गेल कोरोना पॉजिटिव पाए जाते तो ये किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बड़ा झटका होता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज