एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप एच और आई के मैचों का आयोजन करेगा उज्बेकिस्तान

चैंपियंस लीग के ग्रुप-एच और आई के बाकी बचे मुकाबले 25 जून से 11 जुलाई तक खेले जाएंगे. (Pic- AFC Twitter)

चैंपियंस लीग के ग्रुप-एच और आई के बाकी बचे मुकाबले 25 जून से 11 जुलाई तक खेले जाएंगे. (Pic- AFC Twitter)

उज्बेकिस्तान दक्षिण कोरिया के देगु एफसी और थाईलैंड के चियांगरेई यूनाईटेड के बीच 23 जून को प्लेऑफ मैच की मेजबानी करेगा. इस मैच के विजेता को ग्रुप आई में जगह मिलेगी. थाईलैंड फुटबॉल संघ ने ग्रुप एफ, जी और जे के मैचों की 22 जून से 11 जुलाई तक मेजबानी की पुष्टि की है.

  • Share this:

कुआलालंपुर. एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने सोमवार को कहा कि उज्बेकिस्तान चैंपियंस लीग (पूर्व) के ग्रुप-एच और आई के बाकी बचे मुकाबलों की मेजबानी करेगा. ये मुकाबले 25 जून से 11 जुलाई के बीच खेले जाएंगे. एएफसी की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई.  इस फैसले के बाद एएफसी चैंपियन्स लीग के ग्रुप चरण के लिए स्थल चयन प्रक्रिया संपन्न हो गई.

थाईलैंड फुटबॉल संघ ने ग्रुप एफ, जी और जे के मैचों की 22 जून से 11 जुलाई तक मेजबानी की पुष्टि की है. उज्बेकिस्तान दक्षिण कोरिया के देगु एफसी और थाईलैंड के चियांगरेई यूनाईटेड के बीच 23 जून को प्लेऑफ चरण मुकाबले की मेजबानी भी करेगा. इस मैच के विजेता को ग्रुप आई में जगह मिलेगी.

इसे भी पढ़ें, एएफसी कप ग्रुप-डी के मैच स्थगित, एटीके मोहन बागान भी था शामिल

इससे पहले रविवार को एएफसी कप ग्रुप डी मैचों को स्थगित कर दिया गया था जिसमें इंडियन सुपर लीग की टीम एटीके मोहन बागान भी शामिल थी. इस ग्रुप के मैच 14 मई से 21 मई तक मालदीव में होने वाले थे. एएफसी ने हालांकि इसका कोई कारण नहीं बताया, लेकिन भाग लेने वाली टीमों से कहा कि वे या तो स्वदेश लौट जाए या फिर मैचों के लिए मालदीव ना जाएं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज