होम /न्यूज /खेल /Volleyball League: विजय देवरकाेंडा बने हैदराबाद वॉलीबॉल टीम के को-ओनर, अगले महीने से मुकाबले

Volleyball League: विजय देवरकाेंडा बने हैदराबाद वॉलीबॉल टीम के को-ओनर, अगले महीने से मुकाबले

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) वॉलीबॉल टीम के को-ओनर बन गए हैं. (Volleyball League)

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) वॉलीबॉल टीम के को-ओनर बन गए हैं. (Volleyball League)

Volleyball League: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) नए रूप में नजर आएंगे. उन्होंने खेल में भी कदम रख दिया है. व ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. फिल्मफेयर, नंदी और SIIMA सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों के विजेता दक्षिण भारत के युवा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा वॉलीबॉल लीग में हैदराबाद ब्लैक हॉक्स टीम के को-ओनर बन गए हैं. देवरकोंडा पेली चूपुलु और अर्जुन रेड्डी में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. वे ब्लैक हॉक्स के ब्रांड एंबेसेडर भी होंगे. ब्लैक हॉक्स के ओनर अभिषेक रेड्डी कंकनला ने कहा कि सह-मालिक और ब्रांड एंबेसडर दोनों के रूप में विजय के हमारे साथ जुड़ने से हम उत्साहित हैं. वे वास्तव में हमारे ब्रांड को आगे बढ़ा सकते हैं. वह इसे अगले स्तर पर ले जा सकते हैं.

विजय देवरकोंडा ने इस साझेदारी को लेकर कहा, ब्लैक हॉक्स एक स्पोर्ट्स टीम से अधिक है. हम सभी के लिए, जो अपनी तेलुगु विरासत को गर्व से प्रदर्शित करते हैं. यह तेलुगु लोगों का प्रतिनिधित्व करती है. हमारी टीम और हमारे ब्रांड को भारत के सभी हिस्सों और उससे आगे ले जाने के लिए जो भी करना होगा, मैं करूंगा. ए23 द्वारा संचालित वॉलीबॉल लीग निजी स्वामित्व वाली भारतीय पेशेवर वॉलीबॉल लीग है, जिसमें हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, कालीकट, कोच्चि, चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई की 8 टीमें शामिल हैं.

वॉलीबॉ लीग का उद्घाटन सीजन एक बड़ी सफलता थी. अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में प्रसारित होने वाले मैचों ने 13.3 करोड़ की कुल टेलीविजन दर्शकों की संख्या, 4.1 करोड़ यूनिक व्यूज और लाइव स्ट्रीमिंग से 4.3 करोड़  दर्शकों की पहुंचे के साथ इसे सफलता के चरम तक पहुंचाया है. इसके अलावा सीजन ने विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 50 लाख से अधिक फैंस को जोड़ा.

न्यूजीलैंड ने तोड़ा हमारा दिल, पर सच तो यह है कि हमारी टीम टोक्यो ओलंपिक की परछाई भी नहीं थी…

लीग के दूसरा सीजन में 4 फरवरी से 5 मार्च 2023 तक 31 मैच खेले जाएंगे. भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसका प्रसारण होगा. हैदराबाद ब्लैक हॉक्स की टीम पहले सीजन में सेमीफाइनल तक पहुंची.

Tags: Vijay Deverakonda, Volleyball, Volleyball league

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें