कोहली की फिटनेस देख उनकी मां को होती हैं चिंता, बेटे को मानती हैं कमजोर

कोहली की फिटनेस देख उनकी मां को होती हैं चिंता, बेटे को मानती हैं कमजोर
विराट कोहली अपनी मां के करीब हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस की वजह से फैंस ही नहीं साथी खिलाड़ियों के भी रोल मॉडल हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस के लिए दुनिया भर में फैंस के रोल मॉडल हैं. कोहली ने खुद को फिटनेस का आयकन बना लिया है. कोहली अपनी फिटनेस को लेकर इतना सख्त हैं कि वह किसी हालात में अपनी डाइट और वर्कआउट को नजरअंदाज नहीं करते. लॉकडाउन के दौरान भी कोहली घर में बने जिम में लगातार वर्कआउट कर रहते थे और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते थे. हालांकि दुनिया भर को फिटनेस का मंत्र देने वाले कोहली की मां को लगता है कि उनका बेटा कमजोर हो रहा है.

कोहली को कमजोर मानती हैं उनकी मां
विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल के साथ उनके शो 'ओपन नेट्स विद मयंक' के दौरान लाइव चैट कर रहे थे. इसकी छोटी सी झलक बीसीसीआई ने शेयर की. बीसीसीआई के शेयर किए हुए वीडियो में मयंक विराट से पूछते हैं कि आपकी मां के साथ कोई ऐसी बातचीत जो आपको हंसा देती है. इस सवाल का जवाब देते हुए मयंक अग्रवाल ने कहा, 'मेरी मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं. यह एक बहुत ही आम बात है जोकि कोई भी मां कहती है.अगर कोई बच्चा चबी नहीं है तो फिर मतलब कोई तो समस्या है या बीमार है वो. हर दूसरे दिन मुझे उन्हें भरोसा दिलाना पड़ता था कि मैं बीमार नहीं हूं. मैं अच्छा खेलने के लिए ऐसा कर रहा हूं.’


कोहली ने कहा कभी-कभी वह इससे परेशान भी हो जाते हैं और मां को समझाना मुश्किल हो जाता है कि मेरे लिए यह क्यों जरूरी है. कोहली ने कहा, ‘उन्हें मना पाना इतना मुश्किल था. आप पूरे दिन मेहनत करते हैं फिर आप अगले दिन सुनते हैं कि तू तो बीमार लग रहा है.’कोहली अपनी मां के काफी करीब हैं. पिता की मृत्यू के बाद उनकी मां ने ही उन्हें पाला है.





मयंक अग्रवाल को भी किया ट्रोल
23 सेकंड के टीजर में मयंक अपनी टीम के कैप्टन से पूछते हैं कि मयंक को क्यों आपने 2018 के ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में टीम में शामिल किया था? जैसे ही विराट से मयंक सवाल पूछते हैं तो वह जवाब में कहते हैं, 'अबे तूने अपनी तारीफ के लिए बुलाया है क्या मुझे यहां पर?' इसके बाद विराट और मयंक, दोनों ही हंसने लगते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading