होम /न्यूज /खेल /

नाचते-नाचते युवराज को गिरा देते आशीष नेहरा, देखें- कैसे विराट कोहली ने संभाला

नाचते-नाचते युवराज को गिरा देते आशीष नेहरा, देखें- कैसे विराट कोहली ने संभाला

yuvraj-hazel marriage

yuvraj-hazel marriage

युवराज-हेजल कीच की शादी का जश्न दिल्ली में जारी हैं. सोमवार को दोनों के पोस्ट-वेडिंग संगीत का आयोजन किया, जहां डांस करते वक्त युवराज को उठाने की कोशिश में क्रिकेटर आशीष नेहरा ने उन्हें गिरा ही दिया था.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    चंडीगढ़ में 30 नवंबर को गुरुद्वारे में हुई शादी के बाद क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने शुक्रवार को हिंदू रीति-रिवाज से गोवा में एक बार फिर विवाह किया. इस मौके पर बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं.

    लेकिन अब भी युवराज-हेजल कीच की शादी का जश्न दिल्ली में जारी हैं. सोमवार को दोनों के पोस्ट-वेडिंग संगीत का आयोजन किया, जहां डांस करते वक्त युवराज को उठाने की कोशिश में क्रिकेटर आशीष नेहरा ने उन्हें गिरा ही दिया था.

    हालांकि, विराट कोहली ने उन्हें गिरने से बचा लिया. युवराज-हेजल की शादी की रस्में एक सप्ताह पहले ही शुरू हो गई थीं. बुधवार को दिल्ली में दोनों की शादी का भव्य रिसेप्शन भी रखा गया है.

    संगीत की एक तस्वीर शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, 'शुक्रिया विराट कोहली मुझे गिरने से बचाने के लिए, वरना नेहरा जी ने तो मुझे गिरा ही दिया था.'

    Thanks cheeks @virat.kohli otherwise nehraji would had surely dropped me @rannvijaysingha

    A photo posted by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on








    युवराज और हेजल की गोवा में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग में अंगद बेदी, नोरा फतेही, आशीष चौधरी, उनकी पत्नी समिता और क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह विशेष तौर पर शामिल हुए.


    Ceremony 2 is over ! Time to relax @hazelkeechofficial

    A photo posted by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on




    युवी-हेजल का शादी में विराट-अनुष्का सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बने. शादी में टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बेचलर विराट कोहली जमकर नाचे और साथ दिखीं उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा, जिन्होंने विराट का पूरा साथ दिया. विराट इससे पहले चंडीगढ़ में ही आयोजित युवराज के संगीत कार्यक्रम में टीम इंडिया के साथ शामिल हुए थे. जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी. गोवा में हो रही शादी के लिए अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शामिल हुए.



    युवी-हेजल की शादी में टीम इंडिया के एक ओर स्टार खिलाड़ी की लवलाइफ का खुलासा भी हो गया. माना जा रहा है कि जहीर इन दिनों फिल्म 'चक दे इंडिया' गर्ल सागारिका घाटगे को डेट कर रहे हैं. जहीर खान के लव अफेयर का खुलासा तब हुआ जब वे एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले गोवा में हुई युवराज सिंह और हेजल की शादी में पहुंचे. फंक्शन में दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. जहीर खान के साथ सागारिका घाटगे ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. इसमें युवी-हेजल के साथ वाली फोटो भी शामिल है. इस फोटो में वे दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे हैं.

    #ZaheerKhan & #SagarikaGhatge with the newly weds #YuvrajSingh & #HazelKeech

    A photo posted by *GR8Stars* (@gr8.stars) on




    युवराज सिंह ने पिछले साल दिवाली के मौके पर अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी, हेजल को सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है.

    Tags: Ashish nehra, Virat Kohli

    अगली ख़बर