• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Pro Kabaddi League 2021 Live: पुणेरी पलटन और यू मुंबा जीते, जयपुर पिंक पैंथर्स vs तमिल थलाइवाज के बीच मैच टाई

Pro Kabaddi League 2021 Live: पुणेरी पलटन और यू मुंबा जीते, जयपुर पिंक पैंथर्स vs तमिल थलाइवाज के बीच मैच टाई

Pro Kabaddi League 2021 Day 32 Live Updates: प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League 2021) के 8वें सीजन में शनिवार को 3 मुकाबले खेले जाएंगे. पहले मुकाबले में पुणेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को मात दे दी है. दूसरे मैच में यू मुंबा ने तेलुगु टाइटन्स को 42-35 से हराया. जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच टाई हो गया.

  • News18Hindi
  • | January 22, 2022, 23:10 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    23:03 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: यह सीजन का 14वां और जयपुर पिंक पैंथर्स का छठा टाई मैच है.

    23:03 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: यह एक टाई है!!! नितिन रावल मैच के अंतिम रेड के लिए जाते हैं. तमिल थलाइवाज बोनस से इनकार करने के लिए हाई लाइन खेल रहे हैं. हालांकि, साहिल सिंह थाई होल्ड के लिए जाते हैं, लेकिन यह मिड-लाइन के थोड़ा बहुत करीब था और नितिन रावल को महत्वपूर्ण प्वॉइंट जीतने में कोई समस्या नहीं थी. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 34-34 तमिल थलाइवाज.

    23:02 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: संदीप ढुल को परवाह नहीं है कि अजिंक्य क्या करता है, क्योंकि वह टैकल के लिए जाते हैं और उसे पूरा करते हैं. जाने के लिए एक मिनट से भी कम. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 33-34 तमिल थलाइवाज.

    23:01 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: साहिल सिंह ने अर्जुन देशवाल पर डबल थाई होल्ड से वापसी की. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 32-33 तमिल थलाइवाज.

    23:00 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: यह काफी रोमांचक है. संदीप ढुल ने मंजीत पर एक ठोस एंकल होल्ड को अंजाम दिया और लंबा रेडर इस बार अपनी ऊंचाई का उपयोग करने के लिए बहुत गहरा था. जयपुर पिंक पैंथर्स 32-32 तमिल थलाइवाज.

    22:50 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: यह एक रोमांचक थ्रिलर होने जा रहा है, क्योंकि दोनों टीमों के बीच केवल एक ही अंतर है और कोई भी टीम यहां से जीत हासिल कर सकती है. हम यहां एक उच्च गुणवत्ता वाला खेल देख रहे हैं. जयपुर पिंक पैंथर्स 30-31 तमिल थलाइवाज.

    22:45 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live: जयपुर पिंक पैंथर्स ने बढ़त बना ली है. अजिंक्य को एक बार के लिए रोका गया है और एंकल होल्ड वाले साहुल कुमार ने ऐसा किया है. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 29-28 तमिल थलाइवाज.

    22:44 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live:  बृजेंद्र ने बोनस लिया. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 28-28 तमिल थलाइवाज.

    22:43 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live Updates: तमिल थलाइवाज अभी भी यहां बढ़त बनाए हुए हैं और जयपुर को वापसी के लिए यहां सुपर रेड की जरूरत है. पिंक पैंथर्स अपने शरीर को लाइन में लगा रहे हैं और उन्हें ऐसा करते रहने की जरूरत है. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 27-28 तमिल थलाइवाज.

    22:31 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 Live Updates: हाफ टाइम हो गया है. जयपुर अंतिम मिनटों में वापसी करने में सफल रहा, लेकिन तेलुगु टाइटंस के पास अभी भी दो अंकों की बढ़त है. स्कोर: जयपुर पिंक पैंथर्स 18-20 तमिल थलाइवाज.

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग (PKL-8) का आठवां सीजन दो साल के इंतजार के बाद 22 दिसंबर से बेंगलुरु में शुरू हो गया. प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League 2021) के 8वें सीजन में शनिवार को तीन मुकाबले खेले गए, जिनमें पुणेरी पलटन और यू मुंबा ने जीत हासिल की. तीसरा मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच टाई रहा.

    पुणेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को 2 अंक से हराया.
    पुणेरी पलटन ने पूरे मैच में अपना संयम बनाए रखा और उन्होंने इस जीत को बहुत कम अंतर से हासिल किया. मैच में पलटन और बुल्स का शानदार प्रदर्शन रहा. बुल्स को लगातार दूसरी हार मिली है. मोहित गोयत के शानदार खेल के दम पर पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मैच में बेंगलुरु बुल्स पर 37-35 की रोमांचक जीत दर्ज की. मोहित ने तीन टैकल अंक सहित कुल 13 अंक बनाए, जिससे उनकी टीम बेंगलुरु के कप्तान पवन सहरावत (10 अंक) को रोकने में कामयाब रही. बेंगलुरु की पूरे मैच के दौरान पुणे को एक बार भी ऑल आउट करने में नाकाम रही जिसका खामियाजा उन्हें कुल अंकों में भुगतना पड़ा. पुणे की टीम पहले हाफ में 16-15 से आगे थी. उसने दोनों हाफ में एक-एक बार बेंगलुरु को ऑल आउट किया.

    यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को बड़े अंतर से हराया
    दिन के दूसरे मुकाबले में यू मुंबा के सामने तेलुगू टाइटंस (U Mumba vs Telugu Titans) की चुनौती थी, जिसमें यू मुंबा ने बाजी मारी. रेडर अभिषेक सिंह के 15 अंक की मदद से यू मुंबा ने तेलुगु टाइटन्स को 42-35 से हराया. तेलुगु टाइटन्स के लिए मैच में सातवें मिनट में मैदान में उतरने वाले आदर्श टी ने 12 अंक का योगदान दिया, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था. इस मुकाबले में तेलुगु टाइटंस दूसरे हाफ में वापसी करने में सफल रही, लेकिन पूरे मैच में गति को जारी रखने में विफल रही. इस जीत से आगामी खेलों में यू मुंबा का आत्मविश्वास बढ़ेगा. इस मैच में अभिषेक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे. फजल के नाम हाई फाइव और अभिषेक को सुपर 10 मिला.

    जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच टाई
    आज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज (Jaipur Pink Panthers vs Tamil Thalaivas) आमने-सामने थी. यह मुकाबला शुरुआत से काफी रोमाचंक रहा था. दोनों टीमों के बीच पल-पल कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. अधिकतर समय में तमिल थलाइवाज ने बढ़त बनाए रखी, हालांकि यह बढ़त कभी भी ज्यादा नहीं थी. अंत में जयपुर पिंक पैंथर्स ने इस बढ़त को वापस खींच लिया और अंतिम सेकंड में एक अंक के साथ मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ. जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 34-34 की बराबरी पर खत्म हुआ. यह सीजन में पिंक पैंथर्स की छठा टाई मैच रहा. वहीं, पीकेएल के इस सीजन का यह 14वां टाई मुकाबला रहा.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0