• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Pro Kabaddi League 2021 Day 18 Live Updates: दबंग दिल्ली, यू मुंबा और पटना पायरेट्स बनीं आज की विजेता

Pro Kabaddi League 2021 Day 18 Live Updates: दबंग दिल्ली, यू मुंबा और पटना पायरेट्स बनीं आज की विजेता

Pro Kabaddi League 2021 Day 18 Live Updates: प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League 2021-22) के 8वें सीजन में शनिवार को 3 मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने यूपी योद्धा को 37-33 से हरा दिया है. दूसरे मैच में यू मुंबा ने तेलुगु टाइटन्स को 48-38 से मात दी. वहीं, दिन के तीसरे मुकाबले में गुजरात जायंट्स को पटना पायरेट्स के खिलाफ सिर्फ एक अंक से मैच गंवाना पड़ा.

  • News18Hindi
  • | January 08, 2022, 23:02 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    22:51 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: पटना पायरेट्स ने दो बहुत ही सक्षम टीमों के बीच एक शीर्ष पायदान के खेल में गुजरात जायंट्स को पीछे छोड़ दिया है. स्कोर: पटना पायरेट्स 27-26 गुजरात जायंट्स

    22:43 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: गुजरात जायंट्स के लिए यह 'करो या मरो' की रेड थी और राकेश निराश नहीं करते. गुजरात फिर समीक्षा के लिए जाता है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें अंक मिलना चाहिए. रिप्ले से पता चलता है कि सिर्फ एक टच था. तो एक असफल समीक्षा. स्कोर: पटना पायरेट्स 27-24 गुजरात जायंट्स

    22:41 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रशांत कुमार को लगता है कि यह एक सुपर रेड है, केवल 2 अंक. स्कोर: पटना पायरेट्स 27-23 गुजरात जायंट्स

    22:36 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: राकेश को उनके कोच ने उस टच को प्राप्त करने के लिए कहा था और वह ठीक वैसा ही करते हैं. स्कोर: पटना पायरेट्स 25-23 गुजरात जायंट्स.

    22:35 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: मैच में बस 5 मिनट से ज्यादा का समय बचा है. दोनों टीमों के बीच 3 अंकों का अंतर है. प्रशांत कुमार और सचिन पटना के लिए सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले खिलाड़ी रहे हैं. राकेश नरवाल 6 अंकों के साथ गुजरात जायंट्स के अब तक के सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाले खिलाड़ी हैं. स्कोर: पटना पाइरेट्स 25-22 गुजरात जायंट्स.

    22:31 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रशांत कुमार को आज रात एक और अंक. अब दोनों टीमों के बीच चार अंक का अंतर. स्कोर: पटना पायरेट्स 23-19 गुजरात जायंट्स

    22:25 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: गुजरात जायंट्स के लिए राकेश नरवाल को मिला एक अंक, अंकों का अंतर अब घटकर 3 रह गया है. स्कोर: पटना पायरेट्स 22-19 गुजरात जायंट्स.

    22:18 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: पटना पायरेट्स ने 2 अंक से बढ़त बनाई है. हाफ टाइम हो गया है. पटना के लिए रेडर सचिन ने सर्वाधिक 5 और कप्तान प्रशांत कुमार ने 3 अंक लिए हैं. स्कोर: पटना पायरेट्स 15-13 गुजरात जायंट्स. इन दोनों टीमों के बीच चयन करने के लिए बहुत कुछ नहीं है. यह एक रोमांचक मैच रहा है. उम्मीद है कि अगले हाफ में भी कुछ ऐसा ही मुकाबला हमारा इंतजार कर रहा है.

    22:15 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: पटना पायरेट्स ने अब अपना पहला ऑल आउट अंक हासिल कर लिया है. पहले हाफ में केवल 30 सेकंड से कम समय के साथ तीन अंक जुड़ गए हैं. स्कोर: पटना पायरेट्स 15-12 गुजरात जायंट्स

    22:15 (IST)

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: अजय ने गुजरात की बढ़त को बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन एक सुपर टाइम टैकल ने पटना पायरेट्स को बराबरी पर ला दिया. स्कोर: पटना पायरेट्स 11-11 गुजरात जायंट्स

    Pro Kabaddi League 2021 LIVE UPDATES: प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League 2021-22) के 8वें सीजन में शनिवार को 3 मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला यूपी योद्धा (UP Yoddha) बनाम दबंग दिल्‍ली (Dabang Delhi) के बीच खेला गया. पहले मैच में दबंग दिल्ली ने जीत हासिल कर ली है. दूसरा मुकाबला यू मुंबा (U Mumba) बनाम तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) के बीच खेला गया, जिसमें यू मुंबा ने जीत हासिल की. दिन का तीसरा और आखिरी मुकाबला गुजरात जायंट्स बनाम पटना पाइटरेट्स (Gujarat Giants vs Patna Pirates) के बीच खेला गया, जिसमें पटना पायरेट्स विजयी रही.

    कांटे की टक्कर के मुकाबले में सिर्फ एक अंक से जीता पटना पायरेट्स
    पटना पाइरेट्स कांटे की टक्कर के मुकाबले में ने गुजरात जायंट्स पर 27-26 से जीत छीन ली. यह पूरी तरह से एक करीबी मुकाबला वाला खेल था, जिसमें कोई भी पक्ष वास्तव में प्रभुत्व का दावा करने में सक्षम नहीं था. यह इस सीजन में हमारे द्वारा खेले गए बहुत कम खेलों में से एक था, जहां किसी भी रेडर ने सुपर 10 हासिल नहीं किया. पटना के लिए रेडर प्रशांत कुमार ने सर्वाधिक 8 अंक लिए. इसी के साथ पटना ने 7वें मैच में अपनी 5वीं जीत दर्ज की. गुजरात जायंट्स अंक तालिका में 9वें, यूपी योद्धा 10वें और तेलुगु टाइटन्स 12वें यानी आखिरी स्थान पर मौजूद हैं.

    यू मुंबा ने तेलुगु टाइटन्स को एकतरफ मुकाबले में 48-38 से दी मात
    यू मुंबा तेलुगू टाइटंस पर आसान जीत के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. अभिषेक सिंह के शानदार 13 पॉइंट्स की बदौलत यू मुम्बा ने आज के दूसरे मुकाबले में तेलुगु टाइटन्स को 48-38 से मात दी. यू मुंबा ने शुरुआत से ही अपनी बढ़त बनाए रखी और तेलुगू टाइटंस को वापसी के लिए कोई जगह नहीं दी. टाइटन्स के लिए सिद्धार्थ देसाई और रोहित कुमार अंक के लिए संघर्ष करते रहे. यू मुंबा ने उन्हें आउट कर दिया. यू मुंबा के अभिषेक के अलावा रेडर अजीत ने 8 और डिफेंडर रिंकू ने 7 अंक अपने नाम किए.

    यह यू मुंबा की चार मैचों में पहली जीत
    राइट कॉर्नर रिंकू ने यू मुंबा के लिए हाई 5 (सात अंक) अंक जुटाए जबकि रेडर अभिषेक सिंह ने सुपर 10 (13 अंक) से प्रभावित किया. टाइटन्स के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन स्थानापन्न मोहम्मद शिहास का रहा, जिन्होंने हाई 5 (5 टैकल अंक) जुटाए. टाइटन्स के लिए रेडर राकेश गौड़ ने सर्वाधिक 7 अंक लिए. यह यू मुंबा की चार मैचों में पहली जीत है. उन्होंने आज रात तेलगु टाइटंस को हराकर 10 अंकों की जीत दर्ज की.

    नवीन कुमार ने दिलाई दबंग दिल्ली को यूपी योद्धा पर 37-33 से जीत
    नवीन कुमार के चमकदार प्रदर्शन से दबंग दिल्ली ने शनिवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच में यूपी योद्धा को 37-33 से शिकस्त दी. उत्तर प्रदेश की टीम के डिफेंडरों ने अपने आक्रामक टैकल से नवीन कुमार को काफी परेशान किया, लेकिन इस युवा रेडर ने फिर भी सुनिश्चित किया कि दिल्ली की टीम विजेता बने. यूपी योद्धा के लिए प्रदीप नरवाल और सुरेंदर गिल ने नौ-नौ अंक जुटाए. लेकिन उनका दुर्भाग्य था कि नवीन कुमार ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने 18 अंक जुटाए.

    दबंग दिल्ली अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर
    इस नतीजे से दबंग दिल्ली अंक तालिका में फिर से शीर्ष स्थान पर पहुंचने में सफल रही. यूपी योद्धा की टीम पहले हाफ में 18-13 से आगे बनी हुई थी. दूसरे हाफ में नवीन ने कमाल का प्रदर्शन दिया और जब मैच में केवल पांच मिनट का खेल बचा था, तब उनके सुपर 10 से दिल्ली की टीम ने तीन अंक की बढ़त हासिल कर ली थी. इसके बाद दिल्ली ने यूपी योद्धा के रेडर को कोई मौका नहीं दिया और महत्वपूर्ण जीत दर्ज की.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0