होम /न्यूज /खेल /VIDEO: नोवाक जोकोविच ने युवा फैन को दिया ऐसा गिफ्ट... जो जीवनभर रखेगा याद

VIDEO: नोवाक जोकोविच ने युवा फैन को दिया ऐसा गिफ्ट... जो जीवनभर रखेगा याद

नोवाक जोकोविच ने मैच जीतने के बाद युवा फैन को दिया गिफ्ट. (Screengrab)

नोवाक जोकोविच ने मैच जीतने के बाद युवा फैन को दिया गिफ्ट. (Screengrab)

Novak Djokovic News: 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शानदार जीत के साथ स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नोवाक जोकोविच 21 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं
सर्बियाई स्टार ने मैच के बाद युवा फैन को दिया गिफ्ट
नोवाक जोकोविच सेमीफाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली. विश्व के पूर्व नंबर एक सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) शानदार जीत के साथ टेल अवीव वाटरगेन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए हैं जहां उनका सामना रोमन सैफुलिन से होगा. जोकोविच ने पुरुषों के एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कनाडा के वासेक पोसपीसिल को 7-6(5), 6-3 से हराकर अंतिम चार में एंट्री मारी.

रोमांचक मैच के बाद नोवाक जोकोविच ने दिल जीत लिया. उन्होंने एक युवा फैन को अपना रैकेट थमा दिया. दर्शक दीर्घा में खड़े फैन का रिएक्शन देखने लायक था. रैकेट मिलते ही वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सका और उसके आंखों से आंसू छलक पड़े. जाहिर तौर पर 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन से मिले इस रैकेट को युवा फैन जिंदगी भर संभालकर रखना चाहेगा. जोकोविच और फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:राफेल नडाल के नाम एक और बड़ी उपलब्धि, जोकोविच को इस मामले में छोड़ा पीछे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए चार्ज करते हैं 19 करोड़, भारतीयों में विराट कोहली का दबदबा

‘हम एक दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं’
सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद नोवाक जोकोविच ने कहा, ‘ वासेक टूर पर मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं. हम एक दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं. किसी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ खेलना आसान नहीं होता जिसका आप बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन हम दोनों प्रोफेशनल हैं और मैच जीतना चाहते थे. जिस तरह से उसने खेला, शानदार था.’

नडाल से पिछड़े जोकोविच
रिकॉर्ड 22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्पेन के राफेल नडाल ने लंबे समय बाद विश्व रैंकिंग में टॉप 2 में वापसी की है. स्पेन के इस दिग्गज टेनिस खिलाड़ी ने एटीपी फाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है, जो 13 से 20 नवंबर तक ट्यूरिन में खेल जाएगा. 35 साल के उम्र में नडाल ने मैदान के सबसे बड़े विरोधी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को पीछे छोड़ा है. ताजा आने वाली रैंकिंग में वह उनको पीछे कर दूसरे स्थान पर कब्जा जमा लेंगे.

Tags: Novak Djokovic, Sports news, Tennis

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें