होम /न्यूज /खेल /World Blitz Chess Championship: ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंदा की बहन दूसरे और कोनेरू हम्‍पी संयुक्‍त तीसरे स्‍थान पर

World Blitz Chess Championship: ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंदा की बहन दूसरे और कोनेरू हम्‍पी संयुक्‍त तीसरे स्‍थान पर

World Blitz Chess Championship: कोनेरू हम्पी संयुक्त तीसरे स्थान पर है.  (pc:Koneru Humpy instagram)

World Blitz Chess Championship: कोनेरू हम्पी संयुक्त तीसरे स्थान पर है. (pc:Koneru Humpy instagram)

World Blitz Chess Championship: आर वैशाली (R Vaishali) विश्व ब्लिट्ज शतरंज टूर्नामेंट (World Blitz Chess Championship) ...अधिक पढ़ें

    वारसॉ ( पोलैंड). 20 वर्ष की भारतीय खिलाड़ी आर वैशाली (R Vaishali) विश्व ब्लिट्ज शतरंज टूर्नामेंट (World Blitz Chess Championship) के महिला वर्ग में 9 दौर के बाद दूसरे स्थान पर हैं जबकि कोनेरू हम्पी (koneru humpy) संयुक्त तीसरे स्थान पर है. ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंदा की बहन वैशाली ने उक्रेन की मारिया एम और रूस की वालेंटिना गुनिना को ब्लिट्ज चैम्पियनशिप के पहले दिन हराया.

    9 दौर के बाद कजाखस्तान की बीबीसारा असायुबायेवा 8 अंक लेकर शीर्ष पर है. अब वैशाली का सामना उसी से होगा. भारत की शीर्ष महिला खिलाड़ी हम्पी और रूस की अलेक्जेंद्रा कोस्तेनियुक तीसरे स्थान पर है. हम्पी ने नौवें दौर में अलेक्जेंद्रा गोरियाश्किना को हराया और अब उसका सामना कोस्तेनियुक से होगा.

    भारत के ग्रैंडमास्टर अर्जुन 12वें स्थान पर
    रैपिड वर्ग में हम्पी 7.5 अंक लेकर छठे स्थान पर थी. भारत की वंतिका अग्रवाल 32वें और पद्मिनी राउत 57वें स्थान पर हैं. ओपन वर्ग में गत चैंपियन मैग्नस कालर्सन को पहले दिन पराजय झेलनी पड़ी. वह शीर्ष पर काबिज लेवोन आरोनियन से डेढ अंक पीछे हैं.

    Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, जयपुर पिंक पैंथर्स के सामने यू मुंबा की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

    I League कम से कम एक हफ्ते के लिए निलंबित, 8 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव

    भारत के ग्रैंडमास्टर अर्जुन एरिगायसी ने उन्हें 12वें दौर में ड्रॉ पर रोका. अर्जुन 12वें स्थान पर है जबकि डी गुकेश 81वें स्थान पर हैं. विदित गुजराती 27वें स्थान पर हैं, जिन्होंने निहाल सरीन से ड्रॉ खेला. पी हरिकृष्णा 48वें स्थान पर हैं.

    Tags: Chess Champion, Koneru Humpy, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें