मैच से पहले दो महिला फैन्‍स के साथ दिखे रवि शास्‍त्री, फोटो हुआ Viral

World Cup 2019: मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के चीफ कोच रवि शास्‍त्री की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह दो लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें एक पुरुष भी खड़ा है. फोटो में मौजूद दोनों महिलाएं सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:59 PM IST
मैच से पहले दो महिला फैन्‍स के साथ दिखे रवि शास्‍त्री, फोटो हुआ Viral
रवि शास्‍त्री की फोटो हुई वायरल
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:59 PM IST
ICC World Cup 2019: आज भारत और दक्ष‍िण अफ्रीका के बीच मुकाबले का दिन है और मैच से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रवि शास्‍त्री की एक फोटो जबरदस्‍त वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दो महिला फैन्‍स के साथ नजर आ रहे हैं. रवि शास्‍त्री की इस फोटो को देखने के बाद ट्रोलर्स ने भी जोर पकड़ लिया है. ऑस्‍ट्रेलिया के मशहूर ट्विटर पर्सनैलिटी डेनिस फ्रीडमैन ने लिखा है- लगता है भारत की वर्ल्‍ड कप की तैयार अच्‍छी चल रही है.



डेनिस फ्रीडमैन ने मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के चीफ कोच रवि शास्‍त्री की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह दो लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें एक पुरुष भी खड़ा है. फोटो में मौजूद दोनों महिलाएं सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं. एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैदान और मैदान के बाहर भी खेल रहे हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा है - फाइन लेग पर फील्डिंग.



वहीं एक यूजर ने लिखा कि वे ब्रिटेन की गोरी से मिलने-जुलने को लेकर चिंतित हैं. जबकि एक पाकिस्‍तानी फैन ने लिखा कि लड़कियां, अगर आप रवि शास्‍त्री को नहीं जानती हैं, तो उन्‍हें एक बार फिर अजहर फिल्‍म देखनी चाहिए.

इसका जवाब देते हुए एक भारतीय फैन ने लिखा कि वह प्‍ले ब्‍वॉय वार्न से बेहतर हैं, जिसका दो लड़कियों के साथ एमएमएस लीक हो गया था.

यह भी पढ़ें:
Loading...

ICC World Cup : क्रिकेटर नहीं होते तो हवाई जहाज उड़ा रहे होते कुलदीप यादव
First published: June 5, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...