Home /News /sports /

wwe money in the bank 2022 result pat mcafee was attacked theory defied john cena read the full story

WWE Money in The Bank 2022 Result: पैट मैकेफी पर हुआ हमला, थ्योरी ने जॉन सीना को ललकारा, पढ़ें पूरी कहानी

WWE Money in The Bank 2022 Result: थ्योरी ने जॉन सीना को ललकारा(फोटो साभार: Instagram@wweindia)

WWE Money in The Bank 2022 Result: थ्योरी ने जॉन सीना को ललकारा(फोटो साभार: Instagram@wweindia)

2022 WWE Money in The Bank Resul: डब्ल्यूडब्ल्यूई मनी इन द बैंक में आज का शो बेहद शानदार रहा. आज के शो में लिव मॉर्गन ने विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में रोंडा राउजी पर कैश इन किया है और इसके साथ ही वह वुमेंस चैंपियन बन गई हैं.

नई दिल्ली. डब्ल्यूडब्ल्यूई मनी इन द बैंक में आज का शो बेहद शानदार रहा. आज के शो में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने वुमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) पर कैश इन किया है औए इसके साथ ही वह वुमेंस चैंपियन बन गई हैं. इसके अलावा पुरुषों में थ्योरी (Theory) लैडर मैच के विजेता बने हैं. वह मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में आठवें प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए थे.

इससे पहले बात करें मनी इन द बैंक के ऑफ एयर संपन्न होने के बाद एरिना में क्या कुछ हुआ तो उसकी कहानी कुछ इस प्रकार है-

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, टी20 सीरीज के लिए बिना कप्तान के आयरलैंड जा रही है टीम, जानें वजह

कॉर्बिन ने मैकेफी पर बोला धावा:

पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन का मुकाबला पिछली बार हुआ था. यहां कॉर्बिन की भिड़ंत मैडकैप मॉस से हुई थी. मैच हारने के बाद स्मैकडाउन कमेंटेटर ने कॉर्बिन की काफी हंसी उड़ाई थी. इसके बाद अगले ही मुकाबले में मैकेफी ने कॉर्बिन को समरस्लैम के मुकाबले के लिए एक चुनौती पेश कर दी थी, जिसे कॉर्बिन ने नहीं स्वीकारा था.

बात यहीं नहीं खत्म हुई. आज रात कॉर्बिन ने मनी इन द बैंक के ऑफ एयर होने के बाद मैकेफी पर धावा बोल दिया. मैकेफी जब चोट से कराह रहे थे, उस दौरान कॉर्बिन को मेंस मनी इन द बैंक के विजेता थ्योरी के साथ रिंग में जश्न मनाते हुए देखा गया. इस बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई ने समरस्मलैम के एक मुकाबले के लिए पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन के मैच को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया.

थ्योरी ने सीना को रिंग में बुलाया

पूर्व चैंपियन आज रात एक मुकाबले में अपनी महत्वपूर्ण खिताब को बॉबी लैश्ले के सामने गंवा बैठे. इसके पश्चात् वह मेंस मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में शामिल हुए, लेकिन यहां उन्होंने मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस अपने नाम किया.

इस शानदार जीत के बाद उन्होंने जश्न मनाते हुए एक प्रोमो कट किया और जॉन सीना को आमंत्रित करते हुए कहा कि अब उनका समय है और वह रिंग में बेहतरीन हैं. थ्योरी के इस प्रोमों के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सीना और थ्योरी के बीच एक मुकाबला खेला जा सकता है. माना जा रहा है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह मैच मुकाबला समरस्लैम में देखने को मिल सकता है.

Tags: WWE

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर