ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार

ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार
भुवनेश्‍वर में रेप के प्रयास के आरोप में एक गिरफ्तार.

पुलिस के अनुसार रेप (Rape) का आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने (protest) पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ रेप का प्रयास किया. पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं.

  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा विधानसभा (Odisha Legislative Assembly) के पास बहन के साथ धरने पर बैठी महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने के प्रयास में सोमवार को पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. घटना रविवार रात की है. कोरापुट जिले के लामतापुट निवासी दोनों महिलाएं तंबू के भीतर बैठी थीं. तभी आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया.

तंबू के अंदर घुसा था आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार का प्रयास किया. इस दौरान दूसरी महिला तुरंत भागकर पास ही बनी पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक और आरोपी के शामिल होने का शक
इसके बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को घटना में एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है. पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं. फिलहाल दोनों बहनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading